गली में आंटी के ऊपर आ गिरी पानी की टंकी, वीडियो देख लोगों ने ली मौज, कहा- कुछ भी हो खाना नहीं रुकना चाहिए​

 Viral Video: महज 22 सेकंड के इस वीडियो में गली में सेब खाती आंटी के ऊपर बड़ी सी पानी की टंकी गिरते देखा जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Aunty Ka Video: अक्सर गली-मोहल्लों में लड़ाई झगड़ों की वजह आम होती है. कभी कचरे को लेकर भसड़ हो जाती है, तो कभी पानी गिराने को लेकर मामला तूल पकड़ लेता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर लोगों को गुदगुदा रहा है, जिसमें गली में सेब खाती आंटी के ऊपर बड़ी सी पानी की टंकी गिरते देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स का कहना है कि, आंटी की किस्मत अच्छी थी वरना उन्हें गंभीर चोट भी आ सकती थी. वहीं कुछ लोग खोखली टंकी में आंटी को घुसता देख शॉक्ड रह जाते हैं. हैरान कर देने वाले इस वीडियो को देखने के बाद अब कुछ लोग मौज लेते हुए लिख रहे हैं कि, कुछ भी हो जाए पर खाना नहीं रुकना चाहिए.

यहां देखें वीडियो

Kuch bhi ho khana rukna nahi chahiye..! pic.twitter.com/4220xFA0sJ

— Pooja_1010 (@Dabbu_1010) October 13, 2024

महिला के ऊपर आ गिरी पानी की टंकी

महज 22 सेकंड के इस वीडियो को X पर @Dabbu_1010 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है ‘कुछ भी हो खाना रुकना नहीं चाहिए.’ हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि यह वीडियो कब और कहां कहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला सेब खाते हुए गली में एक तरफ से दूसरे घर की तरफ जा रही होती है. इसी बीच अचानक उसके ऊपर एक काले रंग की टंकी आ गिरती है. कुछ पल के लिए आंटी टंकी में गायब हो जाती हैं. हालांकि, टंकी खोखली होती है तो वह उसके ढक्कन वाले हिस्से से ऊपर झांकती नजर आती हैं.

Video देख लोग भी ले रहे हैं मौज

इस वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 6 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये क्या हुआ. दूसरे यूजर ने लिखा, खाना नहीं रुकना चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, महिला लकी थी जो बच गई. चौथे यूजर ने लिखा, पहले दीदी को टंकी से बाहर निकालो…बाद में लड़ लेना.

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

 NDTV India – Latest