गुटखा चबाने से लेकर सपना चौधरी के गाने पर नाचने तक, दशहरे पर वायरल हुए रावण के 10 मजेदार वीडियो, हंसा-हंसाकर कर देंगे लोटपोट​

 Ravan Dahan Funny Videos: बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व ‘दशहरा’ भले ही बीत चुका है, लेकिन सोशल मीडिया का माहौल अब भी दशहरे वाला ही है, क्योंकि यहां रावण के वो अवतार हैं जिन्हें देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही ही.

Top 10 Dussehra Funny Videos: सोशल मीडिया पर इन दिनों दशहरा से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर यकीनन आपकी भी हंसी छूट जाएगी. इन वीडियो में कभी रावण बना कोई शख्स गुटखा खाते नजर आ रहा है, तो कभी कोई बुलेट बाइक दौड़ाते. हद तो तब हो गई जब दशानन बना एक शख्स सपना चौधरी के गाने पर डांस करते देखा गया. अगर अब तक आपने इन वायरल वीडियोज को नहीं देखा है, तो अभी देख लीजिए. सोशल मीडिया पर वायरल इन वीडियोज को देखकर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो रहा है. बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व ‘दशहरा’ भले ही बीत चुका है, लेकिन सोशल मीडिया का माहौल अब भी दशहरे वाला ही है, क्योंकि यहां रावण के वो अवतार हैं जिन्हें देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही ही. कुछ लोग तो बोल रहे हैं यह कलयुग के रावण हैं.

यहां देखें वीडियो

Ravan army dancing on havan karenge ??

Punjabi Ramleela ? pic.twitter.com/H4fEbj5gtu

— Harpreet (@harpreet4567) October 11, 2024

इन मजेदार वायरल वीडियो को देखकर यकीनन किसी का भी चेहरा हंस-हंसकर खिल उठेगा. सबसे पहले X पर वायरल इस वीडियो पर एक नजर मार लीजिए, जिसे @harpreet4567 नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में सीता हरण के दौरान साधु के वेष में आए रावण को ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म के ‘हवन करेंगे’ गाने पर डांस करते देखा जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है ‘पंजाबी रामलीला में हवन करेंगे गाने पर रावण आर्मी का डांस.’

लड़किया एग्जाम के 2 दिन पहले – बहुत डर लग रहा है पता नहीं क्या होगा ।

लड़के जब उनका अंत नजदीक हो – pic.twitter.com/cf1gwSQx8R

— Desi Bhayo (@desi_bhayo88) October 12, 2024

दूसरे वीडियो में ​लंकापति रावण को बेहद चिल मूड में एक वाहन के ऊपर बैठा देखा जा सकता है. इस दौरान भीड़ में से आवाज लगा रहे एक शख्स को देखकर रावण बना शख्स थम्बस अप दिखाता नजर आता है.

लड़की : आज मेरा इंटरव्यू है, बहुत फीयर्स लग रहा है क्या होगा ?

लड़के ( जलने से पहले) : #HappyDussehra #VijayaDashami #विजयादशमी #दशहरा pic.twitter.com/PTs95zWvOw

— Raja Babu (@GaurangBhardwa1) October 12, 2024

X पर वायरल इस तीसरे वीडियो को @GaurangBhardwa1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें रावण बना शख्स हरियाणवी गाने ’52 गज का दामन’ पर डांस करते दिखाई दे रहा है.

इस वीडियो के बिना दशहरा अधूरा ही लगता है।? pic.twitter.com/D5NIQVnY07

— ज़िन्दगी गुलज़ार है ! (@Gulzar_sahab) October 12, 2024

@Gulzar_sahab नाम हैंडल से वायरल इस चौथे वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, इस वीडियो के बिना दशहरा अधूरा ही लगता है. वीडियो में बुलेट पर आए रावण को रामलीला मंचन के स्टेज पर भांगड़ा करते देखा जा सकता है.

This Ravan has my vote. He got a vibe on “Sharara” song.

Ramleela pic.twitter.com/f6Lq0Fq8d6

— Harpreet (@harpreet4567) October 12, 2024

@harpreet4567 नाम के अकाउंट से X पर शेयर किए गए इस पांचवें वीडियो में रावण बने शख्स को स्टेज पर ‘शरारा शरारा’ गाने पर परफॉर्मेंस करते देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, मेरा वोट इस रावण को जाता है, क्योंकि उसने शरारा शरारा गाने पर परफॉर्मेंस दी है.

RAVAN SPOTTED DOING FOOD DELIVERY ?This #Dussehra we’re making sure Ravan pays for his sins by delivering happiness for a change ?magicpin X Ravan fighting evil of high food delivery charges ? pic.twitter.com/zpzwsvMuXm

— magicpin (@mymagicpin) October 11, 2024

इस छठवें वीडियो को X पर @mymagicpin नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक डिलीवरी बॉय को रावण के दस सिरों का एक कागज का मुकुट पहने डिलीवरी पहुंचाते देखा जा सकता है. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, रावण को फूड डिलीवरी करते हुए देखा गया.

हजारों रावण आते हैं,
एक पुतले को जलता हुआ देखने ? pic.twitter.com/g3DZQXGm5g

— ज़िन्दगी गुलज़ार है ! (@Gulzar_sahab) October 12, 2024

वायरल हो रहे इस सातवें वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है, जिस पर यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं, जिसे X पर @Gulzar_sahab नाम के काउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, हजारों रावण आते हैं, एक पुतले को जलता हुआ देखने. वीडियो में रावण के इस पुतले के मुंह से न सिर्फ आग निकलती है, बल्कि इसके सिर पर लगे पटाखों से चिंगारी भी निकलती है.

इस आठवें वीडियो को इंस्टाग्राम पर @farrukhabad_vibes नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के बैकग्राउंड में नाना पाटेकर की फेमस फिल्म क्रांतिवीर के डायलॉग सुनाई दे रहे हैं. वीडियो में लोगों को रामलीला मैदान में रावण को खड़ा करते हुए देखा जा सकता है.

इंस्टाग्राम पर @apna_pareo नाम के अकाउंट से शेयर की गई इस नौवीं रील में देखा जा सकता है कि, रावण का पुतला बैलेंस बिगड़ने की वजह से अचानक वहां खड़े लोगों पर गिरने वाला होता है और लोगों में भागमभाग मच जाती है.  

जेल में चल रही थी रामलीला?
माता सीता को खोजने निकले वानर बने दो कैदी..?
अब तक नहीं लौटे…?#Haridwarjail #Ramleela #Uttarakhand #VijayaDashami #HappyDussehra #विजयादशमी #दशहरा जय श्री राम? pic.twitter.com/P9P8dBAJTT

— Sanjeev ?? (@sun4shiva) October 12, 2024

X पर @sun4shiva नाम के अकाउंट से शेयर यह दसवां वीडियो बेहद कमाल का है. दरअसल, जेल में आयोजित रामलीला के दौरान रावण द्वारा माता सीता के हरण के बाद 2 वानर रुपी कैदी उन्हें ढूंढने में लगे होते है

ये भी देखें:-मेट्रो में बवाल डांस

 NDTV India – Latest