September 21, 2024
गुरुग्राम में बाइकर की खौफनाक मौत! रॉन्ग साइड वाले Suv ड्राइवर की डरावनी है कुंडली

गुरुग्राम में बाइकर की खौफनाक मौत! रॉन्ग साइड वाले SUV ड्राइवर की डरावनी है कुंडली​

इस हादसे के आरोपी का नाम कुलदीप कुमार ठाकुर है. जानकारी के अनुसार कुलदीप कुमार ठाकुर दिल्ली के घिटोरनी का रहने वाला है और एक पीआर कंपनी का सह-संस्थापक है.

इस हादसे के आरोपी का नाम कुलदीप कुमार ठाकुर है. जानकारी के अनुसार कुलदीप कुमार ठाकुर दिल्ली के घिटोरनी का रहने वाला है और एक पीआर कंपनी का सह-संस्थापक है.

गुरुग्राम में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक बाइक चालक युवक की मौत हो गई. ये हादसा उस समय हुआ जब युवक तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था और उस दौरान एसयूवी चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. आरोपी कार चालक गलत साइड से कार चला रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार चालक को हिरासत में लिया था. हालांकि बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है. इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आरोपी रॉन्ग साइड ड्राइविंग करते हुए नजर आ रहा है.

पिछले महीने ही कटा था चालान

आरोपी का नाम कुलदीप कुमार ठाकुर बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार कुलदीप कुमार ठाकुर घिटोरनी का रहने वाला है और एक पीआर कंपनी का सह-संस्थापक है. कुलदीप ठाकुर अक्सर रॉन्ग साइड ड्राइविंग करता था और ट्रैफिक के नियमों को ताक पर चलकर गाड़ी चलता था. उसके कई बार चालान भी कटे थे. पिछले महीने ही आरोपी का चालान कटा था. लेकिन आरोपी को किसी का भी डर नहीं था और रॉन्ग साइड ड्राइविंग उसने जारी रखी.

Gurugram, Haryana: A 23-year-old motorcyclist, Akshat Garg, was killed in a wrong-way collision on Golf Course Road, DLF Phase II. The crash, captured on a GoPro by his friend, occurred around 5: 45 AM. Despite wearing safety gear, Garg succumbed to the impact. Authorities are… pic.twitter.com/ih29byhfzt

— IANS (@ians_india) September 19, 2024

दोस्तों ने की जान बचाने की कोशिश

हिरासत में लिए कुलदीप कुमार ठाकुर को इस मामले में जमानत मिल गई है. बता दे ये हादसा मारा गए व्यक्ति का नाम अक्षत गर्ग है जो कि द्वारका के पोचनपुर का रहने वाला था. हादसे के समय अक्षत गर्ग के दोस्त भी बाइक चला रहे थे. उन्होंने अक्षत गर्ग की जान बचाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे.

ये भी पढ़ें-चल रही थी क्लास और AC से निकलने लगा सांप… देखिए नोएडा की यूनिवर्सिटी में मच गया हड़कंप

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.