गोपालगंज में युवक की मौत के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव; बंद कराया बाजार​

 बिहार के गोपालगंज में एक युवक की मौत (Youth dies in Gopalganj के बाद आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की. युवक पर गुरुवार की रात को हमला किया गया था. (एसके तिवारी की रिपोर्ट)

बिहार के गोपालगंज में एक युवक की मौत (Youth Dies in Gopalganj ) के बाद जमकर बवाल हुआ. आक्रोशित लोगों ने युवक के शव को सड़क पर रखकर आगजनी कर प्रदर्शन किया. साथ ही जादोपुर थाने का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की. इस दौरान लोगों ने बाजार को भी बंद करा दिया. पुलिस ने परिजनों को समझाने की कई बार कोशिश की, लेकिन उन्‍होंने पुलिस की एक नहीं सुनी और इस दौरान उनकी नोंकझोंक भी हुई. हंगामे की सूचना मिलने के बाद मुख्‍यालय डीसीपी विजय कुमार मिश्रा बड़ी संख्‍या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.  

पुलिस के मुताबिक, जादोपुर थाने के पुरैना गांव में गुरुवार की रात को तीन युवकों को चाकू मारकर घायल कर दिया गया था, जिसमें इलाज के दौरान जादोपुर शुक्ल गांव के विट्टू कुमार साह की मौत हो गई. वहीं छट्ठू और विकास का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.  

युवक की मौत के बाद फूटा लोगों का आक्रोश

युवक की मौत के बाद पुलिस के खिलाफ लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में आक्रोशित ग्रामीणों ने जादोपुर थाने का घेराव किया. इस दौरान आगजनी की गई और नारेबाजी कर जमकर हंगामा हुआ.

आक्रोशित लोग मौके पर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे. हालांकि मुख्यालय डीएसपी ने काफी मशक्कत के बाद उग्र लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

मुख्‍यालय डीसीपी विजय कुमार मिश्रा ने बताया कि जादोपुर थाना क्षेत्र में तीन लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया गया था. इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. आक्रोशित लोगों शव के साथ थाने का घेराव कर प्रदर्शन कर रहे थे. आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 
 

 NDTV India – Latest