जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, टनल में काम करने वाले 2 मजदूरों की गोली मारकर हत्या​

 जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एकबार फिर मजूदरों को निशाना बनाया है. गोलीबारी में 2 लोगों की मौत हो गई.

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में एक निर्माण स्थल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की है, जिसमें 2 मजदूरों की मौत हो गई है. एक पुलिस अधिकारी ने दो मजदूरों के मारे जाने की पुष्टि की. सूत्रों ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. फिलहाल पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है.

आतंकियों के गोली से दो मजदूर जख्मी भी हो गए है. आतंकियों ने शाम के समय मजदूरों पर फायरिंग की है. सुरक्षा बलों के मुताबिक आतंकवादियों ने सुरंग परियोजना में काम कर रहे थे. तभी आतंकियोंने दो मजदूरों पर गोलीबारी की. फायरिंग के बाद घायलों पीड़ितों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है. इससे दो दिन पहले भी आतंकियों ने शोपियां में एक बिहार के मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में बीते शुक्रवार को पुलिस ने बिहार निवासी एक व्यक्ति का गोलियों से छलनी शव बरामद किया था. पुलिस ने बताया कि शोपियां जिले के जैनपोरा क्षेत्र के वंडुना गांव में बिहार निवासी अशोक चौहान का गोलियों से छलनी शव बरामद किया गया.

#Terror incident in Gagangeer, #Ganderbal. Area cordoned off by security forces. Further details shall follow.@JmuKmrPolice

— Kashmir Zone Police (@KashmirPolice) October 20, 2024

बता दें कि इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने मजदूरों को निशाया बनाया था. बीते 17 अप्रैल को अनंतनाग जिले आतंकी हमला हुआ थाा. इस हमले में बिहार के एक मजदूर की मौत हो गई थी.

वहीं, आतंकवादियों ने बीते 9 जून को रियासी के शिव-खोड़ी मंदिर से लौट रहे तीर्थयात्रियों की बस पर हमला कर दिया था. आतंकियों ने पहले बस के ड्राइवर की हत्या की थी. इसके बाद बस खाई में जा गिरी. आतंकियों ने करीब 20 मिनट तीर्थयात्रियों पर फायरिंग की थी, जिसमें 9 लोग मारे गए और 44 तीर्थयात्री घायल हो गए थे.

 NDTV India – Latest