जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की तीसरी लिस्ट, 19 उम्मीदवारों के नाम शामिल​

 जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की तीसरी लिस्ट, 19 उम्मीदवारों के नाम शामिल

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में कांग्रेस ने 19 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. पार्टी की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी दी गई है. ऑफिशियल हैंडल से शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा है-  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में आयोजित ‘केंद्रीय चुनाव समिति’ की बैठक में जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट.

लिस्ट देखें

कांग्रेस अध्यक्ष श्री @kharge की अध्यक्षता में आयोजित ‘केंद्रीय चुनाव समिति’ की बैठक में जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट। pic.twitter.com/5iJBGBV899

— Congress (@INCIndia) September 9, 2024

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी जारी है. 

कौन कहां से लड़ेंगे चुनाव?

लंगेट से इरशाद अब गनी, सोपोर से से हाजी अब्दुल रशीर डार, वागुरा क्रीरी से एडवोकेट इरफान हफीज लोन, उद्धमपुर पश्चिम से सुमित मंगोत्रा, राम नगर से मूल राज, बानी से काजल राजपूत, बिलावर से डॉ. मनोहर लाल शर्मा, बसोही से चौधरी लाल सिंह, जसरोता से ठाकुर बलबीर सिंह, हीरानगर से राकेश चौधरी जाट, रामगढ से यशपाल कुंडल, सांबा से कृष्ण देव सिंह, बिशनाह से नीरज कुंदन, आर.एस पुरा से रमन भल्ला, बाहु से टीएस टोनी, जम्मू पूर्व से योगेश साहनी, नागरोटा से बलबीर सिंह, जम्मू पश्चिम से ठाकुर मनमोहन सिंह और माढ से मुला राम को पार्टी ने टिकट दिया है.

 NDTV India – Latest