जय श्री राम का नारा लगाते हुए बच्चे ने जड़ा छक्का, वायरल वीडियो पर बोले लोग- वाह रे लिटिल विराट कोहली मजा आ गया​

 तकरीबन 5 साल के इस मासूम ने ‘जय श्री राम’ का नारा लगाकर बैट घुमाकर ऐसा छक्का लगाया है, जिस देखकर लोग एक ही बात कह रहे हैं वाह रे लिटिल विराट कोहली. आप भी देखें वीडियो.  

Kid Plays Cricket Viral Video: बैट-बॉल या फिर कहें क्रिकेट लड़कों की टोली इस खेल की बचपन से ही दीवानी रहती है. अक्सर देखा जाता है कि पैरों पर खड़े होने के बाद ही बच्चे के हाथ में सबसे पहले बैट-बॉल ही थमा दिया जाता है, जो उनको बेहद पसंद होता है. छोटे बच्चों से लेकर बड़ों तक हर उम्र के लोग पार्क में घंटों बैट-बॉल खेलते नजर आ ही जाते हैं. पहले तो सोशल मीडिया का दौर नहीं था, लेकिन अब तो बड़ों से लेकर बच्चों की हर चीज कैमरे में कैद हो रही है. लोग अब हर एक्टिविटी को कैमरे में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. ऐसे में हमारे हाथ लगा है एक बच्चे का क्यूट और मजेदार वीडियो. इस वीडियो में 5 से 6 साल का एख मासूम बैट-बॉल खेलता नजर आ रहा है, लेकिन उसका जोश विराट कोहली से कम नहीं हैं. कमाल की बात तो यह है कि यह बच्चा खिलाड़ी जयश्री राम के नारे लगाकर गेंदबाज की धुलाई कर रहा है. यकीन ना हो तो खुद ही देख लीजिए.

राम का नाम लेकर बच्चे ने मारा छक्का (Kid hits six saying Jai Shree Ram)

सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक मासूम अपने घर के आंगन में अपने हम उम्र बच्चों के साथ बैट-बॉल खेल रहा है. उसके पीछे एक खाट खड़ी है, ताकि बॉल पीछे ना चली जाए. वहीं ब्लू टी-शर्ट और ग्रे लोअर में विराट कोहली जैसा जोश लिए हुए यह मासूम पहली ही शॉट पर गेंद को अपने घरेलू पवेलियन से बाहर पहुंचा देता है. यह बच्चा छक्का जड़ते है ही पूरे जोश में जयश्री राम का नारा लगा निकल लेता है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन किसी का भी दिल खुश हो जाएगा शायद यही वजह है कि लोग इस मजेदार वीडियो को बार-बार लूप में देखना पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

कमेंट बॉक्स में लगे जयश्री राम के नारे ( Little Virat Kohli Video Viral)

मासूम विराट कोहली के इस वीडियो पर कई लोग इसके जोश को देख बच्चे के फैन हो गए. एक यूजर ने लिखा है, ‘बेटा मैं तेरा फैन हो गया’. एक और यूजर लिखता है, ‘राम का नाम लेकर छक्का जड़ दिया भाई ने’. तीसरे यूजर ने लिखा है, ‘जैसा बोलता है, वैसा मारता भी है, कमाल कर दिया’. एक और यूजर ने लिखा, ‘वाह मेरे लिटिल विराट कोहली, मजा आ गया’. वहीं, कई यूजर्स ने बच्चे की तरह कमेंट्स बॉक्स में जयश्री राम के नारे लगाए हैं.

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

 NDTV India – Latest