‘जोरू का गुलाम’ गोविंदा असल में हैं इस शख्स के गुलाम, शादी के बाद ही पत्नी के सामने रख दी थी बड़ी शर्त​

 गोविंदा से फिल्म के प्रमोशन के दौरान सवाल हुआ कि क्या वो असल जिंदगी में भी जोरू के गुलाम हैं. गोविंदा ने इस सवाल का बहुत प्यारा जवाब दिया. गोविंदा ने कहा कि असल जिंदगी में जोरू ही नहीं औरत शब्द के ही गुलाम हैं. उ

गोविंदा को हिंदी फिल्मों का कॉमेडी किंग कहें तो भी कुछ गलत नहीं होगा. गोविंदा ने एक से बढ़कर एक हिंदी फिल्मों में काम किया है. इन्हीं फिल्मों में से एक फिल्म थी जोरू का गुलाम. इस फिल्म के दौरान गोविंदा ने प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू दिया था. वो पुराना इंटरव्यू अब लहरें टीवी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में गोविंदा से कुछ पर्सनल सवाल भी हुए जिनका गोविंदा बहुत बेझिझक और प्यार से जवाब दिया. गोविंदा ने इस इंटरव्यू में बताया कि असल जिंदगी में वो किस के गुलाम हैं. जिसकी खातिर उन्होंने अपनी पत्नी के सामने एक शर्त भी रख दी थी.  

 इनके गुलाम है गोविंदा

गोविंदा से फिल्म के प्रमोशन के दौरान सवाल हुआ कि क्या वो असल जिंदगी में भी जोरू के गुलाम हैं. गोविंदा ने इस सवाल का बहुत प्यारा जवाब दिया. गोविंदा ने कहा कि असल जिंदगी में जोरू ही नहीं औरत शब्द के ही गुलाम हैं. उन्होंने कहा कि वो औरत नाम के शब्द का ही सम्मान करते हैं. और जितनी भी औरतें होती हैं सबकी गुलामी के लिए भी तैयार रहते हैं. खासतौर से अपनी मां की. गोविंदा ने इस इंटरव्यू में कहा कि उनकी मां की उन्होंने जिंदगी भर गुलामी की और रिस्पेक्ट भी दिया.

पत्नी के सामने रखी शर्त

गोविंदा ने ये भी बताया कि जब पत्नी सुनीता से उनकी शादी हुई तब उन्होंने उनके सामने भी एक शर्त   रखी. उन्होंने अपनी पत्नी से कहा कि जब तक मेरी मां हैं तुम्हें हमेशा उनकी बात माननी है, उनका सम्मान करना है. और अगर तुम ये करने में कामयाब हो जाती हो तो मैं हमेशा तुम्हारा गुलाम बन कर रहूंगा. आपको बता दें कि गोविंदा की शादी सुनीता से साल 1987 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. जिनके नाम हैं टीना आहूजा और यशवर्धन आहूजा. बात करें फिल्म जोरू का गुलाम की तो ये फिल्म रिलीज हुई थी साल 2000 में और इसका टाइटल सॉन्ग भी  काफी हिट रहा था.

 NDTV India – Latest 

Related Post