टीवी की टॉप एक्ट्रेस, बिना हेलमेट इवेंट से स्कूटी पर निकलीं घर तो वीडियो हुआ वायरल​

 टीवी की टॉप एक्ट्रेस का नाम जब आता है तो रुपाली गांगुली को जिक्र जरुर होता है, जो इन दिनों टीआरपी में नंबर वन रहने वाले सीरियल अनुपमा को लीड करती हुई नजर आ रही हैं.

टीवी की टॉप एक्ट्रेस का नाम जब आता है तो रुपाली गांगुली को जिक्र जरुर होता है, जो इन दिनों टीआरपी में नंबर वन रहने वाले सीरियल अनुपमा को लीड करती हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हो रहा है, जिसमें वह इवेंट में कार से सज धजकर तो पहुंची. लेकिन घर जाते वक्त वह स्कूटी पर बिना हेलमेट सवाल होती हुई दिखीं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

वायरल वीडियो में रुपाली गांगुली को गोल्डन कलर के गाउन में देखा जा सकता है. जबकि वह स्कूटी में शख्स के पीछे बैठी हुई है. वहीं दोनों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ है. इसके बाद दोनों स्कूटी से निकलते हुए दिख रहे हैं. 

वीडियो को देखने के बाद लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सेलेब्रिटिज को हेलमेट की जरुरत नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा, हेलमेट नहीं है. यह रियल लाइफ है. जबकि एक यूजर ने उनके अचानक ऐसे जाने पर चिंता जाहिर की है क्योंकि वह इतनी जल्दबाजी में निकली हैं. 

रुपाली गांगुली स्टारर अनुपमा की बात करें तो अपकमिंग एपिसोड में परितोश अनुपमा के पैसे चुराने की कोशिश करेगा और मीनू और सागर को फंसा देगा. इतना ही नहीं वह अनुपमा से कहेगा कि सागर पैसों के साथ मीनू को लेकर भागने वाला था. 

 

 NDTV India – Latest