तमन्ना भाटिया के गाने पर लड़के ने किया लपालप डांस, कातिलाना अदाओं से लूट ली महफिल​

 Viral Dance: वीडियो में बच्चा तमन्ना भाटिया के ‘आज की रात’ गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए कातिलाना ठुमके लगाते नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

Boy Dances On Stree 2 Popular Song: इन दिनों फिल्म “स्त्री 2” का सॉन्ग “आज की शाम मजा हुस्न का” इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिस पर लोग एक से बढ़कर एक रील बनाते हुए वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक बच्चे का वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वो ‘आज की रात’ गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए कातिलाना ठुमके लगाते नजर आ रहा है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट्स करते हुए बच्चे पर अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 1 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग बच्चे की परफॉर्मेंस की तुलना तमन्ना भाटिया से करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में लड़के की दमदार परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर खूब तारीफे बटोर रही है.

तमन्ना भाटिया के सॉन्ग पर लड़के का शानदार डांस (kid dance on tamannaah bhatia song)

फिल्म “स्त्री 2” का सॉन्ग “आज की शाम मजा हुस्न का” में तमन्ना भाटिया की खूबसूरती और अदाओं ने सभी का खूब ध्यान खींचा है, लेकिन हाल ही में इस गाने पर ठुमके लगाते एक बच्चे के वीडियो ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. वीडियो में लड़का बेहद शानदार तरीके से इस गाने पर डांस कर रहा है, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का न सिर्फ गाने की धुन पर थिरक रहा है, बल्कि उसकी मूव्स भी बेहद आकर्षक हैं. वह हर स्टेप को इतनी खूबसूरती से अदा कर रहा है कि देखने वाले उसकी प्रतिभा के कायल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

एनर्जी और एक्सप्रेशन ने लूट लिया दिल (bacche ka dance video)

इस डांस वीडियो की खास बात यह है कि लड़के ने न केवल गाने की बीट्स को समझा है, बल्कि उसने अपनी एनर्जी और एक्सप्रेशन के साथ इसे और भी खास बना दिया है. कुछ ही समय में, इस वीडियो ने लाखों व्यूज और सैकड़ों कमेंट्स हासिल कर लिए हैं, जिसमें लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और उसे “डांसिंग स्टार” का टैग दे रहे हैं. वीडियो को देख कर यह साफ़ है कि “स्त्री 2” का यह गाना न सिर्फ फिल्म के लिए, बल्कि हर उम्र के दर्शकों के लिए एक मस्ती भरा अनुभव बन गया है. लड़के के डांस ने साबित कर दिया है कि जब अच्छे गाने और प्रतिभाशाली डांसर का संयोजन होता है, तो वह एक वायरल सेंसेशन बन सकता है.

ये भी देखें:-सिर पर पानी भरा मटका रख कर किया बवाल डांस

 NDTV India – Latest