दक्षिण 24 परगना: नाबालिग की हत्‍या पर तनाव, पुलिस थाने में तोड़फोड़ और आगजनी​

 बच्ची संग गैंगरेप और हत्या (West Bengal Child Gangrape Murder) से दक्षिण चौबीस परगना में पुरुष और महिलाएं सभी बहुत गुस्से में हैं. पुलिस के शिकायत दर्ज नहीं करने पर उनका गुस्सा फूट पड़ा.

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से उबाल देखने को मिल रहा है. दक्षिण 24 परगना में एक नाबालिग की हत्या (West Bengal Minor Rape Murder) पर तनाव काफी बढ़ गया है. गुस्साए लोगों ने पुलिस थाने में घुसकर न सिर्फ तोड़फोड़ की बल्कि आगजनी भी की. मामला नाबालिग बच्ची संग गैंगरेप से जुड़ा है. पुलिस के शिकायत दर्ज न करने पर लोगों में गुस्सा है, जिस वजह से वह पुलिस थाने में घुस गए.

कुलतली पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आने वाले कृपाखाली इलाके में चौथी क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की को ट्यूशन से लौटते समय किडनैप कर लिया गया. खबर के मुताबिक गैंगरेप के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. बच्ची का शव ग्रामीणों को नदी किनारे मिला.

South 24 Parganas, West Bengal: A minor girl studying in class 4 in Kripakhali area within the jurisdiction of the Kultali police station was kidnapped while returning from tuition, gang-raped and then brutally murdered. Later, villagers recovered her body from the river bank. No… pic.twitter.com/dIEeKZCb9v

— IANS (@ians_india) October 5, 2024

लाठी-डंडे लिए थाने में घुसे गुस्साए ग्रामीण

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई. इसलिए वह गुस्से में है और थाने में घुसकर उन्होंने तोड़फोड़ और आगजनी की. बच्ची संग गैंगरेप और हत्या से दक्षिण चौबीस परगना में पुरुष और महिलाएं सभी बहुत गुस्से में हैं.

पुलिस के शिकायत दर्ज नहीं करने पर उनका गुस्सा इस कदर फूटा कि उन्होंने थाने में जमकर तोड़फोड़ की.गुस्साए लोग हाथों में लाठी-डंडा लिए सड़क पर दौड़ते और थाने में घुसकर गहंगामा करते दिखाई दे रहे हैं.

 NDTV India – Latest 

Related Post