October 12, 2024
दशहरा पर वायरल हुआ नागराज और चण्डालिका का फर्स्ट लुक, फैंस बोले धांसू 

दशहरा पर वायरल हुआ नागराज और चण्डालिका का फर्स्ट लुक, फैंस बोले- धांसू ​

महा नवमी और दशहरा के पावन अवसर पर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार और अपर्णा मलिक स्टारर फिल्म नागराज और चण्डालिका का धांसू फर्स्ट लुक आउट हो गया है

महा नवमी और दशहरा के पावन अवसर पर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार और अपर्णा मलिक स्टारर फिल्म नागराज और चण्डालिका का धांसू फर्स्ट लुक आउट हो गया है

महा नवमी और दशहरा के पावन अवसर पर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार और अपर्णा मलिक स्टारर फिल्म नागराज और चण्डालिका का धांसू फर्स्ट लुक आउट हो गया है. इस फिल्म ने अपने पहले ही लुक से दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है. फिल्म का निर्माण यश कुमार एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है और निर्देशन की बागडोर राज किशोर प्रसाद (राजू) ने संभाली है. इस फिल्म की कहानी खुद यश कुमार और मनोज कुशवाहा ने लिखी है, जो एक बेहतरीन मनोरंजक और सस्पेंस से भरपूर है. फिल्म नागराज और चण्डालिका का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद सुपरस्टार यश कुमार ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों को बहुत पसंद आएगा, क्योंकि इसमें एक अनोखी कहानी के साथ दमदार एक्शन और इमोशन का मेल है. हम इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को भरपूर प्यार देंगे, जैसा कि उन्होंने हमेशा मेरे काम को सराहा है.”

यश कुमार ने आगे कहा, “नागराज और चण्डालिका एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को अपने साथ बांधे रखेगी. इसकी कहानी और किरदार दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ेंगे. फिल्म में एक्शन, इमोशन और मनोरंजन का बेहतरीन मिश्रण है, और यह सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगी.”

आपको बता दें कि फिल्म का संगीत साजन मिश्रा ने तैयार किया है, जो इसमें जान डालने का काम करेगा. गीतकार राजेश मिश्रा और धरम हिंदुस्तानी ने इस फिल्म के गानों को शब्द दिए हैं. डीओपी समीर सैयद जहांगीर ने फिल्म के दृश्यांकन को भव्य बनाया है, जबकि एक्शन की जिम्मेदारी प्रदीप खड़का ने निभाई है, जिससे फिल्म में एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा. फिल्म की कोरियोग्राफी प्रवीण सेलार द्वारा की गई है, जो दर्शकों को धमाकेदार डांस सीक्वेंस का आनंद देगी.

नागराज और चण्डालिका की कहानी, गाने, एक्शन और रोमांच से भरपूर इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक जिस अंदाज में पेश किया गया है, वह इसे पहले से ही सुपरहिट होने की ओर इशारा कर रहा है. दर्शक अब फिल्म के ट्रेलर और रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.