दिलजीत दोसांझ ने पेरिस में “साउंड चेक” के दौरान इन हेल्दी चीजों का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें​

 Diljit Dosanjh Food Adventures: दिल से खाने के शौकीन दिलजीत दोसांझ अक्सर अपने फैंस को अपने खान-पान से खुश करते हैं.

दिलजीत दोसांझ खाने के कितने बड़े शौकीन हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है. अपने दिल-लुमिनाती टूर से दुनिया भर के फैंस का मनोरंजन कर रहे है सिंगर ने हाल ही में 19 सितंबर, 2024 को पेरिस, फ्रांस में जेनिथ पेरिस- ला विलेट में परफॉर्म किया. लेकिन किस बात ने दिलजीत को एक्साइटेड रखा? निस्संदेह, स्वादिष्ट फूड! खाने के शौकीन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने कुलिनरी एडवेंचर की झलकियां शेयर कीं. उनके हिंडोले में पहली तस्वीर में केले, सेब, तरबूज के पीसेस और बेरिज सहित फ्रेश फ्रूट दिखाई दिए. जो एक टेबल पर खूबसूरती से सजाए गए थे. फलों के साथ कुछ सफेद बाउल भी रखे हुए थे. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “पेरिस, साउंड चेक.”

ये भी पढ़ें: गिगी हदीद ने स्टार वार्स-थीम वाले केक के साथ सेलिब्रेट किया बेटी Khai का 4rth बर्थडे, यहां देखें ड्रूल करने वाली तस्वीरें

इससे पहले, दिलजीत दोसांझ ने पेरिस में अपने परफॉर्मेंस से एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने फैंस से मुलाकात की और लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाया. अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में सिंगर एक कैफे के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. खाने के मेन आकर्षणों में अरोमेटिक हॉट ड्रिंक का एक कप और ग्रेनोला जैसा दिखने वाला एक बड़ा बाउल था, जिसके ऊपर फ्रेश ब्लूबेरी, रसभरी और कटे हुए सेब और केले थे. उन्होंने मैश्ड हुए एवोकाडो और अनार के दानों से बने टोस्ट का भी आनंद लिया. दिलजीत ने डिलाइटफुल स्प्रेड का पूरी तरह से टेस्ट लिया, और उनकी खुशी देखने लायक थी. 

दिल से खाने के शौकीन दिलजीत दोसांझ अक्सर अपने फैंस को अपने खान-पान से खुश करते हैं. उन्होंने एक बार चॉकलेट केले केक की स्वादिष्ट रेसिपी शेयर की थी. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, सिंगर ने दूध और आटा मिलाकर प्रोसेस शुरू किया. फिर उसने कुछ कोको पाउडर छान लिया जबकि उसके फ्रेंड ने सूखे मेवे काटे. इसके बाद, उन्होंने सामग्री को केक बैटर में मिलाया और केले का एक बंच लिया, उन्हें आधे में विभाजित किया. 

 NDTV India – Latest