दिल्ली मेट्रो में फटी जींस पहनकर डांस करती लड़की ने मचाया बवाल, तमन्ना भाटिया के गाने पर दिखाई मदहोश कर देने वाली अदाएं​

 Metro Dance Ka Video: वीडियो में एक लड़की दिल्ली मेट्रो के अंदर स्त्री 2 फिल्म के गाने ‘आज की रात’ पर डांस करती नजर आ रही है. तमन्ना भाटिया के डांस स्टेप्स को फॉलो करते हुए लड़की लोगों का ध्यान खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है.

Girl Dance on Aaj ki Raat: सोशल मीडिया के दौर में मेट्रो ट्रेनों से लगातार वीडियो वायरल होने का सिलसिला जारी है. ये कहना शायद गलत नहीं होगा कि मेट्रो अब रीलबाजों का अड्डा बन चुकी है, जहां कभी कोई ठुमके लगाते, तो कभी अजीबोगरीब हरकतें करते हुए लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश में रहता है. इसी कड़ी में अब एक और वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें एक लड़की दिल्ली मेट्रो के अंदर स्त्री 2 फिल्म के गाने ‘आज की रात’ पर डांस करती नजर आ रही है. वीडियो में लड़की तमन्ना भाटिया के डांस स्टेप्स को फॉलो कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है. 

तमन्ना भाटिया के गाने पर लड़की ने मेट्रो में किया डांस

स्त्री 2 मूवी के ‘आज की रात’ गाने का क्रेज़ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. तमन्ना भाटिया के धमाकेदार डांस ने इस गाने को और भी पॉपुलर बना दिया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मेट्रो के अंदर ‘स्त्री 2’ फिल्म के मशहूर गाने ‘आज की रात’ पर शानदार डांस कर रही है. इस वीडियो ने ना केवल यूज़र्स का ध्यान खींचा है, बल्कि लोग उसके कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रही लड़की ने एक खूबसूरत डांस मूवमेंट के साथ मेट्रो की सवारी को मजेदार बना दिया. देखा सकता है कि, जैसे ही गाना शुरू होता है, वह अपने हर मूव के साथ गाने की लय में थिरकने लगती है.

यहां देखें वीडियो

दिल्ली मेट्रो में लड़की ने मचाया बवाल

गाने के बोल और बीट्स ने उसके डांस को और भी आकर्षक बना दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो की लोकप्रियता को देखकर यह साफ है कि लोग इस तरह के अनोखे और मजेदार पलों को सराहते हैं. यूज़र्स ने वीडियो के नीचे कई मजेदार कमेंट्स किए हैं, जैसे “मेट्रो में इतना मस्ती तो कभी नहीं देखी” और “यह डांस तो सच में काबिले तारीफ है.” इस वीडियो ने ना केवल डांस के प्रति लोगों की दीवानगी को दर्शाया है, बल्कि यह भी दिखाया है कि कैसे सामान्य स्थानों पर भी हम अपने जीवन में खुशी और आनंद ला सकते हैं. इस वायरल वीडियो ने यह भी साबित कर दिया कि मेट्रो जैसे साधारण परिवहन में भी मनोरंजन और खुशियों का एक नया आयाम खोला जा सकता है.

ये भी देखेंः- कोलकाता का फेमस पिटाई पराठा

 NDTV India – Latest