September 28, 2024
दूरदर्शन के चंद्रकांता सीरियल के इन 25 एक्टर का अब बदल चुका है पूरा लुक, क्रूर सिंह अब दिखता है ऐसा

दूरदर्शन के चंद्रकांता सीरियल के इन 25 एक्टर का अब बदल चुका है पूरा लुक, क्रूर सिंह अब दिखता है ऐसा​

1994 के शुरू हुए इस सीरियल की स्टारकास्ट अब पूरी तरह से बदल चुकी है. आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि क्या ये वो ही एक्टर्स हैं जिन्हें हमने चंद्रकांता में देखा था. आइए आपको बताते हैं कि किस कलाकार ने कौन सा रोल निभाया और सब कितना बदल गए हैं.

1994 के शुरू हुए इस सीरियल की स्टारकास्ट अब पूरी तरह से बदल चुकी है. आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि क्या ये वो ही एक्टर्स हैं जिन्हें हमने चंद्रकांता में देखा था. आइए आपको बताते हैं कि किस कलाकार ने कौन सा रोल निभाया और सब कितना बदल गए हैं.

90 के दशक में डीडी वन पर एक शो आता था. जिसका नाम चंद्रकांता था. इस शो का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता था. इस शो को देखने के लिए लोग या तो पहले से काम निपटा कर बैठ जाते थे या फिर काम छोड़कर ही आ जाते थे. इस शो में राजकुमारी चंद्रकांता की कहानी दिखाई गई थी. 1994 के शुरू हुए इस सीरियल की स्टारकास्ट अब पूरी तरह से बदल चुकी है. आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि क्या ये वो ही एक्टर्स हैं जिन्हें हमने चंद्रकांता में देखा था. आइए आपको बताते हैं कि किस कलाकार ने कौन सा रोल निभाया और सब कितना बदल गए हैं.

A post shared by Rachna kashyap (@rachna6304)

ये थी स्टारकास्ट
शो में शिखा स्वरूप ने चंद्रकांता का किरदार निभाया था. उन्हें अगर आप आज देखेंगे को ये नहीं पहचान पाएंगे कि वो चंद्रकांता हैं. शहबाज खान ने कुंवर वीरेंद्र, मामिक सिंह ने सूर्या, अखिलेंद्र मिश्रा ने क्रूर सिंह, सुरेंद्र पाल ने विजयगढ़ के राजा, क्रुति देसाई ने सभ्या, इरफान खान ने बद्रीनाथ/ सोमनाथ, मुकेश खन्ना ने जानबाज, पंकज धीर ने शिवदत्त और राजेंद्र गुप्ता ने पंडित जगन्नाथ का किरदार निभाया था. इसके अलावा भी चंद्रकांता की लंबी-चौड़ी स्टार कास्ट थी. जिसमें से कुछ आज भी टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं. इन सितारों और चंद्रकांता का गाना सुनने के बाद फैंस को एक बार फिर पुराने दिन याद आ गए हैं. वो ये पोस्ट देखने के बाद ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

चंद्रकांता के आज भी फैन हैं लोग
इस पोस्ट पर लोग अपने समय को याद कर रहे हैं. एक ने लिखा- जिन लोगों ने ये शो देखा है वो 40 साल के होंगे और उनके बच्चे भी हो गए होंगे. एक ने लिखा- चंद्रकांन्ता, अलिफ़ लैला, चित्रहार, अजनबी, सुराग, ये उन दिनों की बात है ज़ब मकान कच्चे और दिल पक्के होते थे… 90 वाले लड़कों के लिए वही स्वर्ग था. एक ने लिखा- मेरे बचपन का बेस्ट सॉन्ग….जितनी बार भी सुनो मन नही भरता था.आज भी सुन के अच्छा लगता है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.