दे दे प्यार दे 2 के सेट से एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया अपना हेल्दी लंच, यहां देखें​

 Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने रागी रोटी, चिकन और भिंडी सब्जी वाले अपने फूड की एक झलक शेयर की.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने फूड एडवेंचर से अपने लाखों फैंस को ऑनलाइन खुश करती हैं. वह इस समय अपनी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे 2 की शूटिंग के लिए पंजाब में हैं. और जब पंजाब में हों, तो स्वादिष्ट व्यंजनों को कौन मिस कर सकता है? राज्य अपनी कुलिनरी विरासत के लिए फेमस है, जो खेतों की फ्रेश उपज से बने व्यंजनों की एक रेंज पेश करता है. हमारी तरह रकुल भी पंजाबी खाने का विरोध नहीं कर पाईं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने रागी रोटी, चिकन और भिंडी सब्जी वाले अपने फूड की एक झलक शेयर की. अपने कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “आज का लंच” उन्होंने आगे कहा, “Ddpd2-day 5.” खैर, रकुल का लंच न सिर्फ हेल्दी बल्कि बेहद स्वादिष्ट लगा.

ये भी पढ़ें-: करिश्मा और करीना कपूर को बेहद पसंद है ये ड्रिंक, Can You Guess?

यहां देखें पोस्ट:

इससे पहले, रकुल प्रीत सिंह ने हमें अपने “स्वादिष्ट” घर के बने खाने की एक झलक दी. उनके फूड में उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर चिकन, बीन्स सब्ज़ी और शकरकंद मैश दिखाया गया था और यह ‘घर का खाने’ की सादगी और खुशी के बारे में बताता था. फोटो में एक नैपकिन, चम्मच और कांटा भी दिखाया गया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कहा, “आज का खाना एक्स यम्मी.” 

रकुल प्रीत सिंह और उनके पति जैकी भगनानी पौष्टिक खाना पसंद करते हैं. कपल ने पहले अपने डाइट ऑप्शन को शेयर किया और कपल गोल सेट किए. जैकी ने एक पौष्टिक नाश्ते के बाउल की तस्वीर पोस्ट की. फोटो में कटे हुए फल, चुकंदर, मूली, शतावरी और अन्य फ्रेश सामग्री से भरा एक कलरफुल सलाद बाउल भी दिखाया गया है. “टैंगो में हमेशा दो लगते हैं! यहां तक ​​कि जब स्वास्थ्य की बात आती है, (हैशटैग) हेल्दी कपल गोल,” पति ने फोटो के साथ लिखा. 

किसी भी अन्य फूडी की तरह, रकुल प्रीत सिंह को फ्राई हुआ खाना पसंद है. मई में, इंटरनेशनल नो डाइट डे पर, एक्ट्रेस ने घोषणा की कि वह “फूड के मूड में थी.” अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर शेयर की गई एक तस्वीर में, वह एक हाथ में फ्राइज़ से भरा बाउल पकड़े हुए दिखाई दे रही थीं, जबकि दूसरे हाथ से खाने के लिए फ्राई पकड़ रही थीं. उसके साइड नोट में लिखा था, “फूड के मूड में,” हैशटैग “इंटरनेशनल नो डाइट डे” के साथ. 

 NDTV India – Latest