October 9, 2024
नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी के जबरा फैन हैं तो जान लें एक्ट्रेस को चाहिए कैसा पति

नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी के जबरा फैन हैं तो जान लें एक्ट्रेस को चाहिए कैसा पति​

एनिमल स्टार तृप्ति डिमरी ने फाइनली बता दिया है कि उन्हें अपनी जिंदगी में किस तरह का लाइफ पार्टनर चाहिए.

एनिमल स्टार तृप्ति डिमरी ने फाइनली बता दिया है कि उन्हें अपनी जिंदगी में किस तरह का लाइफ पार्टनर चाहिए.

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ काम करके तृप्ति डिमरी ने खूब सुर्खियां बटोरीं. तब से वह पैपराजी की पसंदीदा हस्ती बन गई हैं और उन्हें कई मौकों पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ देखा गया है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में बात की और कहा कि वह जिस तरह शाहरुख खान के 1993 की रोमांटिक कॉमेडी ‘कभी हां कभी ना’ में अपनी हीरोइन पर प्यार बरसाया वो अपनी जिंदगी में भी कुछ ऐसा ही महसूस करना चाहती हैं. डिमरी ने यह भी बताया कि वह असल धूम के उदय चोपड़ा के किरदार की तरह ही हैं.

रणवीर अल्लाहबादिया के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए तृप्ति डिमरी ने कहा, “मैं फिल्मों वाली रोमांटिक हूं”. उन्होंने आगे कहा कि शाहरुख खान और सुचित्रा कृष्णमूर्ति की कभी हां कभी ना उनकी पसंदीदा रोमांटिक फिल्म है. रोमांटिक कॉमेडी में किंग ऑफ रोमांस के किरदार के बारे में और बात करते हुए तृप्ति ने कहा कि उनके मुताबिक फिल्म में जो मासूमियत है, वह असली रोमांस है. उन्हें लगा कि शाहरुख के किरदार सुनील का ऐना के लिए प्यार बहुत ही प्योर और मासूम था. इसलिए वह अपने साथी से भी यही चाहती हैं. उन्होंने कहा, “कुछ भी बहुत ज्यादा कैल्कुलेट करके नहीं किया जाता. आपको हमेशा ऐसा इंसान नहीं मिलता जो आपके लिए सही हो.” उन्होंने आगे कहा कि हर किसी में कमियां होती हैं और उनमें भी कुछ खामियां हैं. लेकिन जिस तरह से एक कपल इससे आगे बढ़ता है, समझौता करता है और एक-दूसरे को समझता है, और अच्छाई पर ध्यान फोकस करता है, वह उनके लिए अहम है.

उसी इंटरव्यू में एनिमल स्टार ने कहा कि वह अपने रिश्तों को लेकर हमेशा गंभीर रही हैं और उन्होंने खुद की तुलना 2004 की एक्शन थ्रिलर फिल्म धूम में उदय चोपड़ा के किरदार सब इंस्पेक्टर अली अकबर फतेह खान से की. “मैं धूम की उदय चोपड़ा हूं. मैं ऐसा नहीं कह सकता कि ‘चलो डेट पर चलते हैं और देखते हैं. मेरा होता है पैरेंट को मिलूंगी तो कैसा लगेगा?” वर्कफ्रंट पर बात करें तो तृप्ति डिमरी अगली बार कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगी. हॉरर-कॉमेडी फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में सिंघम अगेन से भिड़ेगी.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.