न शाहरुख खान न सलमान खान, धूम 4 में हुई साउथ के सिंघम की एंट्री, चार साल पहले जीता है नेशनल अवॉर्ड​

 बीते दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा थी कि धूम 4 में शाहरुख खान या फिर सलमान खान नजर आ सकते हैं. लेकिन लगता है इस बार यश राज फिल्म्स ने बॉलीवुड के किसी भी एक्टर धूम 4 में चोर के रोल के लिए न लेने का फैसला किया.

धूम बॉलीवुड की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है. अब तक इस फ्रेंचाइजी की तीन फिल्में आ चुकी हैं. तीनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित रही हैं. ऐसे में धूम 4 को लेकर लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म है. फ्रेंचाइजी को पसंद करने वाले फैंस धूम 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद फैंस एक्साइटेड हो सकते हैं. दरअसल धूम 4 में कौन हीरो चोर का रोल करने वाला है, इसको लेकर बड़ा अपडेट आया है.

बीते दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा थी कि धूम 4 में शाहरुख खान या फिर सलमान खान नजर आ सकते हैं. लेकिन लगता है इस बार यश राज फिल्म्स ने बॉलीवुड के किसी भी एक्टर धूम 4 में चोर के रोल के लिए न लेने का फैसला किया. इस बार साउथ सिनेमा से धूम फ्रेंचाइजी के लिए चोर चुना गया है. धूम 4 में साउथ सुपरस्टार सूर्या चोर के रोल में नजर आ सकते हैं. फिल्म में उनके रोल के लेकर मेकर्स बातचीत कर रहे हैं. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट्स मनोबाला विजय बालन ने दी है.

Suriya as antagonist in #Dhoom4, talks have been initiated.

Another Rolex in the making! pic.twitter.com/4BDmscW7ke

— Manobala Vijayabalan (@ManobalaV) September 16, 2024

उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट के जरिए बताया है कि धूम 4 के लिए सूर्या से मेकर्स बात कर रहे हैं. आपको बता दें कि धूम की पहली फिल्म साल 2004 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा, जॉन अब्राहम और ईशा देओल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इसके बाद धूम का सीक्वल धूम 2 साल 2006 में रिलीज हुई, जिसमें अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा के साथ ऋतिक रोशन, ऐश्वर्या राय बच्चन और बिपाशा बसु जैसे कलाकार थी. इसके बाद धूम 3 सिनेमाघरों में रिलीज हुई. आमिर खान, कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की यह फिल्म साल 2013 में आई थी. यह तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं.

 NDTV India – Latest