पंजाब : AAP उम्‍मीदवार के सीने में गोली मारी, MLA जगदीप कंबोज ने SAD नेता पर लगाया आरोप​

 घायल अवस्था में मनदीप सिंह को जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए डीएमसी लुधियाना रेफर दिया. 

पंजाब के जलालाबाद में रविवार को अकाली दल के वरिष्ठ नेता और आप नेता मनदीप सिंह बराड़ के बीच बहस हो गई और इस दौरान अकाली नेता ने गोली चला दी जो आप नेता के सीने में लगी. घायल अवस्था में मनदीप सिंह को जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए डीएमसी लुधियाना रेफर दिया. 

जलालाबाद के विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी ने आरोप लगाया है कि यह गोली शिरोमणि अकाली दल के नेता वरदेव सिंह मान ने चलाई है. जलालाबाद में हालात का जायजा लेने पहुंचे जिला फाजिल्का के एसएसपी वरिंदर सिंह बराड़ ने बताया कि वरदेव सिंह नोनी मान, पूर्व सांसद जोरा सिंह मान के बेटे अकाली दल फिरोजपुर बीडीपीओ कार्यालय में आए और बी.डी.ओ से कहने लगे कि स्कूल का फैसला पंचायत के पक्ष में हो चुका है. अगर हमारी फाइल को रिव्यू कर लिया जाए नहीं तो हमारी फाइल रद्द कर दी जाएगी. 

इसपर बी.डी.ओ. ने कहा कि हम किस किस को देखेंगे, जिसके बाद वरदेव सिंह नोनी मान आदि कार्यालय से बाहर पहुंचे और वहां उनकी आप नेता मनदीप बराड़ के साथ झड़प हो गई और इस दौरान गोली लगने से आप नेता घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया और बाद में लुधियाना रेफर कर दिया. इलाज के लिए उन्हें डीएमसी लुधियाना ले जाया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 NDTV India – Latest