October 8, 2024
पढ़ते पढ़ते गरबा करने लगा लड़का, अजीबोगरीब अंदाज देख यूजर्स ने पूछा क्या Upsc की तैयारी चल रही है?

पढ़ते-पढ़ते गरबा करने लगा लड़का, अजीबोगरीब अंदाज देख यूजर्स ने पूछा- क्या UPSC की तैयारी चल रही है?​

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़के का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़के ने गरबा करते हुए कुछ ऐसा किया कि लोग ये पूछ बैठे कि क्या वो यूपीएससी की तैयारी कर रहा है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़के का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़के ने गरबा करते हुए कुछ ऐसा किया कि लोग ये पूछ बैठे कि क्या वो यूपीएससी की तैयारी कर रहा है.

Dance while reading a book in Garba: नवरात्रि के मौके पर हर तरफ गरबे और डांडिया रास की धूम होती है. डांस के शौकीन हों या ना हों. डांस करना आता हो या ना आता हो, अधिकांश लोग गरबा करने जाते जरूर हैं और बहुत खुशी से माता की आराधना के इस उत्सव में शामिल होते हैं, जिसमें कई बार नए ट्रेंड्स, स्टाइल, मेकअप और डिजाइनर आउटफिट का भी छौंका लग ही जाता है. गरबा उत्सव में जाकर डांस करना और बाद में उसका वीडियो पोस्ट करना भी लोगों का शगल बन गया है. कुछ लोग खासतौर से ऐसी तैयारी से भी जाते हैं कि जब उनका वीडियो पोस्ट हो तो वो वायरल भी हो जाए. इसके लिए लोग अलग-अलग गेटअप भी करते हैं, लेकिन एक लड़के ने गरबा करते हुए कुछ ऐसा किया कि लोग ये पूछ बैठे कि क्या वो यूपीएससी की तैयारी कर रहा है.

बुक पढ़ते-पढ़ते किया डांस (Boy reading book while dancing)

X (ट्विटर) पर अंकिता नाम की यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक लड़का दिखाई दे रहा है. यह लड़का ब्राउन कलर के कुर्ते के साथ ब्लू जीन्स पहना हुआ है. वैसे तो लोग स्टाइलिश अंदाज में गरबा करने जाते हैं, लेकिन ये लड़का सादगी के साथ गरबा करने पहुंचा है. इस दौरान उसके हाथ में किताब भी दिखाई देती है. गरबा करते हुए वह पूरे समय बुक खोलकर पढ़ता ही नजर आता है. ताज्जुब की बात ये है कि वो पूरे समय बुक में देखता रहता है. एक भी बार उसकी नजरें ऊपर को नहीं उठती हैं, फिर भी वो बहुत स्मूदली गरबा कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

‘Padhne wale bacche kahi bhi padh lete hai’ just got real ???????? pic.twitter.com/cieAIqUMmd

— Ankita (@Memeswalimulagi) October 6, 2024

ऐसा था लोगों का रिएक्शन (graba dance video viral)

लड़के को इस तरह डांस करता देख उसके फ्रेंड्स भी हंसते हुए नजर आए. आसपास के कुछ लोग भी डांस करना छोड़ कर उसे ही देखते रहे. इस वीडियो पर कैप्शन दिया गया है कि, पढ़ने वाले बच्चे कहीं भी पढ़ लेते हैं. ये बात सच साबित हो गई. एक यूजर ने लिखा कि, इस भाई को यूपीएससी देनी है, इसलिए टाइम वेस्ट नहीं कर रहा. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को चार लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

ये भी देखें:-Zoo में अचानक भौंकने लगे पांडा

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.