पति को सता रहा था इस बात का डर, इसलिए साजिश रच पत्नी को घोषित करा दिया पागल​

 पति ने पत्नि का 70% दिमाग काम न करने का सर्टिफिकेट बनवा दिया. वहीं महिला को जब यह बात पता लगी तो वह इस सर्टिफिकेट को कैंसिल करने के लिए अस्पताल के चक्कर लगा रही है.

यूपी के बिजनौर के गांव मुबारकपुर के रहने वाले एक व्यक्ति अनिल कुमार साजिश रच अपनी ही पत्नी को पागल घोषित करा दिया. दरअसल पति का अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता था. पत्नी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न कर सके, इसलिए पति ने पत्ती को पागल करने की साजिश कर डाली. पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ साजिश रचते हुए उसे डॉक्टर के यहां ले गया और पत्नी से कहा कि वह उसके लिए एक सर्टिफिकेट बनवा रहा है.

पत्नि का दिमाग काम न करने का सर्टिफिकेट बनवाया

इससे ₹1000 उसको महीना मिला करेंगे और उसको डराया धमकाया भी की उसको बोलना नहीं है. जिसके बाद पत्नी पति की बातों में आ गई. इसके बाद पति ने पत्नि का 70% दिमाग काम न करने का सर्टिफिकेट बनवा दिया. वहीं महिला को जब यह बात पता लगी तो वह इस सर्टिफिकेट को कैंसिल करने के लिए अस्पताल के चक्कर लगा रही है. वही डॉक्टर का कहना है कि मस्तिष्क की जांच के लिए कोई टेस्ट नहीं होता है. बयानों पर ही सर्टिफिकेट बनाए जाते हैं.

पति ने पत्नी को डरा धमाकर बनवाया फर्जी सर्टिफिकेट

इस बारे में डॉक्टर्स ने बताया कि पति-पत्नी दोनों मेरे पास आए थे उनके बयानों के आधार पर ही हमने सर्टिफिकेट बनाया है. पीड़ित महिला का कहना है कि मुझे डरा धमका कर डॉक्टर के यहां लाए थे. मुझसे कहा था अगर तू बोलेगी तो तुझे मारूंगा पति ने हीं डॉक्टर को सब कुछ बताया और पागल घोषित करा दिया.
 

 NDTV India – Latest