पद्मिनी कोल्हापुरे की शादी की अनदेखी फोटो वायरल, शक्ति कपूर निभाते दिखे थे ये रस्म​

 पद्मिनी कोल्हापुरे और प्रदीप शर्मा की शादी की फोटो में शक्ति कपूर नजर आ रहे हैं. कई लोग तो शक्ति को फोटो में देखकर कनफ्यूज हो गए.

बॉलीवुड में जब खूबसूरती और मासूमियत की बात आती है तो पद्मिनी कोल्हापुरे का नाम जरूर आता है. अस्सी के दशक में पद्मिनी कोल्हापुरी ने ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं. प्रेम रोग, सौतन, प्यार झुकता नहीं, वो सात दिन जैसी सुपरहिट फिल्मों के जरिए पद्मिनी कोल्हापुरे आज भी लोगों के दिलों में बसती हैं. इस बीच पद्मिनी की शादी की एक प्यारी सी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल रही है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. पद्मिनी ने प्रदीप उर्फ टुटु शर्मा के साथ 1986 में शादी की थी. उनके जीजा शक्ति कपूर ने इस शादी में कई रस्मों में भाग लिया था.

पद्मिनी कोल्हापुरे की बड़ी बहन से हुई है शक्ति कपूर की शादी
पद्मिनी कोल्हापुरे और प्रदीप शर्मा की शादी की इस रेयर फोटो में आप देख सकते हैं कि पीछे कलश लेकर शक्ति कपूर खड़े हैं. वो शादी की रस्में करवा रहे हैं. आपको बता दें कि शक्ति कपूर पद्मिनी कोल्हापुरे की बड़ी बहन शिवांगी कोल्हापुरे के पति हैं. इस नाते पद्मिनी कोल्हापुरे शक्ति कपूर की साली और उनकी बेटी श्रद्धा कपूर की मौसी हैं.  

सेट पर शक्ति कपूर को इस नाम से पुकारती थी पद्मिनी कोल्हापुरे 
शक्ति कपूर ने एक शो के दौरान पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ अपनी शानदार बॉन्डिंग को जाहिर किया था. उन्होंने कहा कि उस वक्त वो स्वामी दादा की शूटिंग कर रहे थे और इस फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे भी थीं. पद्मिनी उनको शूटिंग के दौरान जीज्स कहकर बुलाती थीं. उन्होंने कहा कि उस वक्त उनकी शिवांगी (पद्मिनी कोल्हापुरी की बड़ी बहन) से शादी भी नहीं हुई थी लेकिन पद्मिनी जानती थीं कि मैं शिवांगी से बहुत प्यार करता हूं, इसलिए वो मुझे जीज्स कहकर बुलाती थी. पद्मिनी के ऐसा करने पर बाद में शूटिंग पर सभी लोग उनको जीज्स कहकर बुलाने लगे थे और धीरे धीरे मैं इंटरनेशनल जीज्स बन गया था.

 NDTV India – Latest