पालतू जानवर की तरह कोबरा को पुचकार रहा था शख्स, अगले ही पल जो हुआ उसे देख लोग बोले- यमराज से दोस्ती है भाई की​

 वीडियो में पत्थर पर बैठा शख्स जमीन पर फन फैलाए बैठे नाग को बेखौफ होकर हाथ में उठाते नजर आ रहा है. सांप के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

सांप के नाम से ही जहां कुछ लोगों का डर से बुरा हाल हो जाता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो इन रेंगने वाले जहरीलों जीवों से डरने के बजाय बेखौफ होकर उन्हें पालतू समझने की गलती कर बैठते हैं. एक ऐसे ही शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों की सांसें अटका रहा है, जिसमें नशे में धुत एक शख्स कोबरा को पालतू जानवर की तरह पुचकारते नजर आ रहा है. वायरल हो रहे सांप के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

बेखौफ होकर नाग को हाथ से उठाया

दावा किया जा रहा है कि, चौंकाने वाला यह वीडियो आंध्र प्रदेश का बताया जा रहा है. वीडियो में पत्थर पर बैठा शख्स जमीन पर फन फैलाए बैठे नाग को बेखौफ होकर हाथ में उठाते नजर आ रहा है. वीडियो में आगे शख्स सांप के साथ खेलते हुए भी दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है.

लोगों ने ली मौज

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को  @a2z_venkat नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. रील के कैप्शन में लिखा गया है, ‘पावर ऑफ 90.’ वायरल हो रहे इन वीडियो को देख चुके एक यूजर ने लिखा, यमराज से दोस्ती है भाई की. दूसरे यूजर ने लिखा, सांप भी बोल रहा होगा कि उसे डर लग रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, आतंक का दूसरा नाम देसी दारू.

ये भी देखेंः- नहीं नहाता था पति तो पत्नी ने दिया तलाक

 NDTV India – Latest