पूरी तरह से पलट दिया चाय का ग्लास, फिर भी नीचे नहीं गिरी एक भी बूंद, लोग चाय वाले अंकल का मुंह देखकर ही डर गए​

 इश्क ए जबलपुर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक चाय वाला बड़े ही अनोखे अंदाज में चाय परोसता दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग-लोग तरह-तरह के करतब दिखाते हैं और अनोखी हरकतों से लोगों को हैरान कर देते हैं. कोई पब्लिक प्लेस पर अटपटे अंदाज में डांस करने लगता है तो कोई पहाड़ी पर जाकर करतब दिखाता है. लेकिन हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक चाय वाला जो कारनामा कर रहा है, उस पर शायद आपकी आंखें यकीन नहीं कर पाएंगी.

चाय के साथ अनोखा स्टंट

इश्क ए जबलपुर नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक चाय वाला बड़े ही अनोखे अंदाज में चाय परोसता दिख रहा है. शीशे की ग्लास में भरी चाय को वह पहले अपने हाथों में उठाता है और फिर नीचे रख देता है. इसके बाद वह फिर से प्याली उठाता है और उसे पूरी तरह से उलट देता है. ग्लास को फ्लिप करते हुए वह दूसरे गिलास में पकड़ कर चाय सर्व करता है. हैरानी की बात तो ये है कि पूरी तरह से पलट देने के बावजूद चाय बिल्कुल भी नीचे नहीं गिरती.

देखें Video:

आए मजेदार कमेंट्स

वीडियो पर 21 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और साढ़े 3 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने चायवाले के चेहरे के एक्सप्रेशन्स को देख लिखा, ये तो कोई भूतिया हवेली का चौकीदार लग रहा है. दूसरे ने लिखा, अंकल आहट वाले एपिसोड के लग रहे हैं. तीसरे ने लिखा, इनकी हरकतें देख कर लगता नहीं ये बिल गेट्स तक पहुंच पाएंगे. बता दें कि डॉली चायवाला के चाय बनाने और परोसने के अनोखे तरीके से इंप्रेस होकर खुद बिल गेट्स उनसे मिले थे. जिसके बाद इस तरह के चाय और फूड विक्रेताओं की बाढ़ सी आ गई है. 

ये Video भी देखें:

 NDTV India – Latest