September 25, 2024
पेट में थी राहा और आलिया भट्ट को करनी थी एक्शन सीन की तैयारी, फिटनेस ट्रेनर ने बताया क्या थी सबसे बड़ी मुश्किल

पेट में थी राहा और आलिया भट्ट को करनी थी एक्शन सीन की तैयारी, फिटनेस ट्रेनर ने बताया क्या थी सबसे बड़ी मुश्किल​

आलिया भट्ट की फिटनेस ट्रेनर ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान जब उन्हें अपनी हॉलीवुड फिल्म के लिए एक्शन सीन की तैयारी करनी थी तो किसी के लिए ये काम आसान नहीं था.

आलिया भट्ट की फिटनेस ट्रेनर ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान जब उन्हें अपनी हॉलीवुड फिल्म के लिए एक्शन सीन की तैयारी करनी थी तो किसी के लिए ये काम आसान नहीं था.

अपनी बेटी राहा के जन्म के बाद आलिया भट्ट में बहुत बड़ा बदलाव आया. आलिया की ट्रेनर अंशुका परवानी ने इंडिया टुडे से खास बातचीत में आलिया के फिटनेस रुटीन और डिलिवरी के बाद वेटलॉस और फिटनेस जर्नी के बारे में बताया. उन्होंने कहा, “कई हस्बेंड मुझे उनकी पत्नियों को हेल्दी बेबी डिलिवर करने में मदद करने के लिए थैंक्यू कहते हैं. मुझे अभी भी याद है आलिया अपने पहले इंटरनेशनल प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही थीं. उस रोल के लिए आलिया को बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस करने थे. मुझे पता था कि वह मां बनने वाली हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “आलिया और मैंने उस रोल की तैयारी तब शुरू की जब वह प्रेग्नेंट थीं. असल में जब वह इसकी शूटिंग कर रही थीं तो हम दूर से ही वर्कआउट कर रहे थे क्योंकि उस समय मैं उनके साथ ट्रैवल नहीं कर रही थी. कोविड-19 का दौर था इसलिए मैं किसी को भी उनकी बॉडी के बारे में जाने बिना ऑनलाइन ट्रेनिंग नहीं दे सकती थी.”

उन्होंने आगे बताया, “पॉइंट यह है कि आलिया प्रेग्नेंट थीं और उन्हें एक्शन सीक्वेंस करने थे – ऐसी में कोई भी उन्हें ऑनलाइन ट्रेनिंग देने में कम्फर्टेबल नहीं था. लेकिन आलिया बहुत ही अवेयर थीं इसलिए कुछ ही समय में हमने ऑनलाइन ट्रेनिंग का शेड्यूल फिट कर लिया. मुझे नहीं लगता कि कोई भी यह बता सकता था कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान या उन एक्शन दृश्यों को करते समय प्रेग्नेंट थीं. आलिया ने सबकुछ बहुत ही आसानी से कर लिया. चीजों को देखने का उनका रवैया सचमुच अलग था. वह जानती थीं कि यह एक नैचुरल प्रोसेस है. मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह एक बहुत ही आसान प्रोसेस है लेकिन यह सही एटिट्यूड है जो आखिर में मायने रखता है.”

अपने बी-टाउन क्लाइंट्स के लिए तैयार किए गए प्रेग्नेंसी वर्कआउट्स के बारे में बात करते हुए जिनके पास अक्सर टाइट शेड्यूल होते हैं अंशुका ने बताया, “प्रेग्नेंसी के दौरान प्रैक्टिस बहुत लिमिटेड होती है. बेशक करने के लिए बहुत सारी मजेदार चीजें हैं लेकिन कई चीजों को ध्यान में रखने की जरूरत है. इसलिए हम ताकत और सहनशक्ति पर फोकस करते हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.