फिल्मों में नहीं हुई कामयाब, पर रचाई 53,800 करोड़ नेट वर्थ के शख्स से शादी…इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या?​

 फोटो में दिख रही ये लड़की फिल्मों का जाना माना नाम है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

इस तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची आज हर तरफ चर्चा में है. फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर की थी. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसी स्टार्स के साथ कैमरे के पीछे काम करने के बाद जब वह पर्दे पर नजर आईं तो लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गई. हाल में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज हीरामंडी से ये एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई है. जी, हां हम बात कर रहे हैं, शर्मिन सहगल की.

संजय लीला भंसाली से है शर्मिन का खून का रिश्ता

बहुत से लोग इस बात से अनजान हैं कि शर्मिन सहगल बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के परिवार से हैं. शर्मिन फिल्म एक्जीक्यूटिव दीपक सहगल और फिल्म एडिटर बेला सहगल की बेटी हैं. शर्मिन सहगल की मां संजय लीला भंसाली की छोटी बहन हैं यानी शर्मिन संजय की भांजी हैं. शर्मिन के दादा मोहन सहगल का भी फिल्म निर्देशक के रूप में 40 साल का करियर था. उन्होंने अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, रेखा, अशोक कुमार, वैजयंती माला, शशि कपूर और मनोज कुमार जैसे टॉप सितारों के साथ फिल्में बनाईं.

शर्मिन सहगल ने बिजनेसमैन अमन मेहता से नवंबर 2023 में शादी की थी, जिनकी कुल संपत्ति 53,800 करोड़ रुपये है. वह टोरेंट ग्रुप के एक डिविजन, टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स के कार्यकारी निदेशक है. अमन मेहता अरबपति बिजनेस टाइकून समीर मेहता के बेटे हैं. वह, अपने भाई सुधीर मेहता के साथ, टोरेंट ग्रुप के प्रमुख हैं, जो एक बड़ा बिजनेस एम्पायर है जिसमें टोरेंट फार्मा, टोरेंट पावर, टोरेंट केबल्स, टोरेंट गैस और टोरेंट डायग्नोस्टिक्स शामिल हैं.

 NDTV India – Latest