फ्लोरिडा में ट्रंप के गोल्फ मैदान के बाहर निकले वक्त फायरिंग, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति सुरक्षित​

 florida Shooting: एक बयान जारी कर कहा गया है कि राष्ट्रपति ट्रंप अपने आसपास गोलीबारी के बाद सुरक्षित हैं. सेक्रेट सर्विस इस मामले की जांच कर रही है.

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फ्लोरिडा में गोल्फ कोर्स से बाहर निकल रहे थे. इस दौरान फायरिंग हुई है. हालांकि, पूर्व राष्ट्रपति सुरक्षित ट्रंप है. सेक्रेट सर्विस इस मामले की जांच कर रही है. ट्रंप के प्रवक्ता स्टीवन चेउंग ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप अपने आसपास की गोलीबारी के बाद सुरक्षित हैं. हालांकि, अभी इस मामले पर अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है.

अभी ये पता नहीं चल पाया है कि गोलियां किसने चलाईं और ट्रंप को ही निशाना बनाया गया था फिर किसी और पर फायरिंग हुई थी. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गोल्फ कोर्स के पास विवाद में दो लोगों के बीच गोलीबारी हुई. हालांकि, यह अधिकारिक जानकारी नहीं है.

पहले भी ट्रंप पर हो चुका है हमला
बीते दिनों में डोनाल्‍ड ट्रंप पेंसिल्वेनिया के बटलर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. तभी उन पर हमला हुआ. एक के बाद एक कई राउंड फायरिंग हुई थी. सीक्रेट सर्विस द्वारा उन्हें तुरंत कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाया गया था. हमले के बाद ट्रंप के कान से खून बहता दिखाई दिया था.

अपने उपर हमले के बाद ट्रंप ने न्यूयॉर्क पोस्ट को इंटरव्यू दिया था. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि मुझे यहां नहीं रहना. मुझे तो मर जाना चाहिए था, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे भगवान ने बचा लिया. 

 NDTV India – Latest