October 10, 2024
बिग बॉस 18 के इस कंटेस्टेंट पर एक्स वाइफ ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं 'वो मुझे टॉर्चर करता था'

बिग बॉस 18 के इस कंटेस्टेंट पर एक्स वाइफ ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- ‘वो मुझे टॉर्चर करता था’​

Bigg Boss 18 Contestant: बिग बॉस 18 जब से शुरू हुआ है तब से करण वीर मेहरा सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. शो में वो अपने बर्ताव की वजह से लोगों से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 18 Contestant: बिग बॉस 18 जब से शुरू हुआ है तब से करण वीर मेहरा सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. शो में वो अपने बर्ताव की वजह से लोगों से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 18 Contestant: बिग बॉस 18 जब से शुरू हुआ है तब से करण वीर मेहरा सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. शो में वो अपने बर्ताव की वजह से लोगों से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. करण के कंटेस्टेंट से लड़ते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. करण के इस बर्ताव को देखते हुए उनकी एक्स वाइफ निधि सेठ ने उनकी पोल खोल दी है. निधि ने करण वीर को लेकर कई खुलासे किए हैं. साथ ही बताया की उनकी शादी 2 साल भी क्यों नहीं चल पाई.

निधि ने करण वीर को लेकर दिया बयान

निधि सेठ ने एक इंटरव्यू में बताया है कि झगड़ों के बीच रहना मुश्किल काम है. आप मेंटल पीस खो देते हैं. भगवान का शुक्र है कि मैं फाइनेंशियली स्टेबल थी. इसी वजह से मुझे करण वीर को छोड़ने में कोई दिक्कत नहीं हुई. निधि ने बताया कि करण वीर बहुत ही टॉक्सिक इंसान है जिसकी वजह से उनके साथ रहना आसान नहीं है. इसी वजह से मैंने उन्हें छोड़ने का फैसला ले लिया था.

शादी को बताया गलती

निधि ने कहा- करण वीर से शादी करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल थी. मुझे शादी के बाद ही समझ आ गया था कि ये रिश्ता ज्यादा नहीं चलने वाला है. वो मुझे टॉर्चर करते थे. बहुत से लोगों को पर्सनैलिटी ट्रेट्स के बारे में नहीं पता था. ये एक बुरी आदत का इंसान आपकी लाइफ को खराब कर सकता है. हम एक साल पहले ही अलग हो गए थे. रोजाना होने वाले झगड़ों से हमारा रिश्ता खराब हो गया था.

बता दें खतरों के खिलाड़ी 14 को जीतने के बाद बिग बॉस में करण वीर मेहरा ने एंट्री की है. शो में उन्होंने शिल्पा शिंदे से शादी करने की बात कही थी. हालांकि शिल्पा ने इस बात को मजाक में ले लिया था. अब बिग बॉस में आने के बाद शुरू में ही उनकी लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.