बिग बॉस 18 के दूसरे वीकेंड का वार पर गिरी सलमान खान की कंटेस्टेंट पर गाज, बोले- मेरे ऊपर भी बहुत सारे लांछन लगाए गए हैं…​

 Bigg Boss 18 2nd Weekend Ka Vaar promo: बाबा सिद्दीकी की हत्या और लॉरेंस बिश्नोई द्वारा मिल रही लगातार जान से मारने की धमकियों के बीच सलमान खान ने बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार को होस्ट करने का फैसला लिया है. हालांकि यह कड़ी सुरक्षा के बीच शूट किया गया है.

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar promo: बाबा सिद्दीकी की हत्या और लॉरेंस बिश्नोई द्वारा मिल रही लगातार जान से मारने की धमकियों के बीच सलमान खान ने बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार को होस्ट करने का फैसला लिया है. हालांकि यह कड़ी सुरक्षा के बीच शूट किया गया है. इसका एक प्रोमो भी सामने आ चुका है. पहले हफ्ते भाईजान का वीकेंड का वार पर इतना रौद्र रुप कंटेस्टेंट पर देखने को नहीं मिला. लेकिन सामने आए दूसरे वीकेंड का वार के प्रोमो में सलमान खान का गुस्सा एक कंटेस्टेंट पर बरसता हुआ दिख रहा है, जिसके बाद फैंस इस वीकेंड का वार के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान कहते हैं, किसी के ऊपर इतना बड़ा लांछन लगाया जाए तो उसकी फैमिली का क्या होता होगा. उनके ऊपर किस नजर से लोग देखते होंगे कि आपका बेटा.. घरवाले बोलते हैं कि उसके साथ महिलाएं सेफ नहीं है. मैं जानता हूं क्योंकि मेरे ऊपर भी बहुत सारे लांछन लगाए गए हैं. तो मुझे पता है कि मेरे पेरेंट्स किस दौर से गुजरे हैं. 

#WeekendKaVaar Promo – Salman Khan continues to host the showpic.twitter.com/kvFRt5FtIY

— #BiggBoss_Tak? (@BiggBoss_Tak) October 18, 2024

इसके बाद आरफीन से सवाल पूछते हुए सलमान कहते हैं, आपके प्रोफेशन में सिखाया नहीं जाता कि दूसरों की बात सुनों. इसके जवाब में आरफीन उन्हें ना कहते हुए दिखते हैं, जिसके बाद भाईजान कहते हैं, नहीं सिखाया जाता.. तो फिर आप करते क्या हो. किसी को बात करने देते नहीं हो. तो उससे आप सीखोगे क्या. हमारी वो सोच है ही नहीं. इसीलिए आपको भी थोड़ा सा हमारे लेवल पर उतरना है. आप सातवें आसमान पर ज्ञान लेकर बैठे हो. मतलब आप तो सिर्फ भगवानों से बात कर सकते हो. आप तो विद्वान लोग हो यार बाकी सब बेवकूफ हैं. मुझे मिलाकर. अभी तक इनका प्रोफेशन क्या है घरवालों किसी को समझ में आया. 

गौरतलब है कि लेटेस्ट एपिसोड में अविनाश मिश्रा और आरफीन खान के बीच लड़ाई देखने को मिली थी. जहां दोनों ने एक दूसरे पर काफी तीखे वार किए थे. यह तब शुरू हुआ जब अविनाश को जेल भेजने के लिए नॉमिनेट किया गया. इसके चलते गुस्से में एक्टर की माइंड कोच अरफीन खान के साथ बहस देखने को मिली और अविनाश ने अरफीन से कहा कि उन्हें माइंड कोचिंग की जरुरत है. इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई बढ़ गई. 

 NDTV India – Latest