October 26, 2024
बिग बॉस 18 में अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे की मांओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग, बोलीं तमीज ना सिखाना...

बिग बॉस 18 में अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे की मांओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग, बोलीं- तमीज ना सिखाना…​

Bigg Boss 18 Parents Special: बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में अविनाश मिश्रा का राशन का राज और जेल की अवधि खत्म होती हुई नजर आई,

Bigg Boss 18 Parents Special: बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में अविनाश मिश्रा का राशन का राज और जेल की अवधि खत्म होती हुई नजर आई,

Bigg Boss 18 Parents Special: बिग बॉस 18 के लेटेस्ट एपिसोड में अविनाश मिश्रा का राशन का राज और जेल की अवधि खत्म होती हुई नजर आई, जिसके चलते उनकी जगह दो नए घरवालों को जेल की सजा मिली. हालांकि इससे पहले काफी हंगामा भी देखने को मिला. जहां करणवीर से उनकी झड़प हुई तो वहीं उनकी को स्टार रहीं चाहत पांडे से उनकी काफी बहस देखने को मिली. वहीं दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ काफी बयानबाजी भी की. लेकिन अब वीकेंड का वार आ गया है और सलमान खान का कंटेस्टेंट की क्लास लगाना लाजमी होगा. लेकिन जब दो मां आमने सामने अपने बच्चों के लिए खड़ी होंगी तो तू-तू मैं मैं तो होगा ही. ऐसा ही कुछ शो के नए प्रोमो में देखने को मिला है.

दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड यानी बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार पर अविनाश मिश्रा और चाहत पांडे की मम्मी आती हैं और वह अपने बच्चों से बात करती दिखाई देती हैं. जहां अविनाश की मम्मी कहती है कि उसने जो कुछ भी कहा वह बिल्कुल ठीक कहा और मजाक के तौर पर सबके सामने कहा. इस पर चाहत की मम्मी कहती हैं, तो पंचायत बुलाके मजाक नहीं किया जाता है. पंचायत बुलाके बेइज्जती की जाती है.

#WeekendKaVaar Promo:

Chahat and Avinash’s Mother called to discuss about their son/daughter behavior#BB18 #Biggboss18 #BiggBoss

pic.twitter.com/4JG0AJkdJt

— life on earth (@whatrathiss) October 25, 2024

आगे अविनाश की मम्मी कहती हैं, सिर्फ लड़कियों की इज्जत होती है लड़कों की कोई इज्जत नहीं होती. इस पर चाहत कुछ कहती हैं और अविनाश उन्हें तमीज से बात करने के लिए कहते हैं. लेकिन चाहत की मम्मी कहती हैं, तमीज ना सीखाना उसे यहां पर अविनाश. जितना तमीज थी तुम्हारे अंदर दुनिया ने देखा है.

गौरतलब है कि चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा ने इससे पहले एक सीरियल में साथ काम किया है, जिसका जिक्र करते हुए दोनों के बीच काफी लड़ाई देखने को मिली थी. वहीं लोगों ने अविनाश मिश्रा को खूब लताड़ लगाई थी.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.