October 10, 2024
बिहार के इस स्टूडेंट के मां बाप हैं सनी लियोन और इमरान हाशमी! वायरल फोटो ने किया लोगों को कनफ्यूज

बिहार के इस स्टूडेंट के मां-बाप हैं सनी लियोन और इमरान हाशमी! वायरल फोटो ने किया लोगों को कनफ्यूज​

बिहार के एक स्टूडेंट की वजह से सनी लियोन और इमरान हाशमी का नाम चर्चा में हैं. मामला सुनकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा.

बिहार के एक स्टूडेंट की वजह से सनी लियोन और इमरान हाशमी का नाम चर्चा में हैं. मामला सुनकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा.

सोशल मीडिया पर समय समय ऐसे मजेदार मीम्स, वीडियो और कंटेंट देखने को मिलता है कि कभी हैरत होती है तो कभी हम हंसी नहीं रोक नहीं पाते. फिलहाल भी सोशल मीडिया पर एक मजेदार एग्जामिनेशन फॉर्म वायरल हो रहा है. इस फॉर्म ने इंटरनेट यूजर्स के दिमाग में तूफान ला दिया कि भई आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है. दरअसल हाल ही में एक स्टूडेंट की एग्जामिनेशन फॉर्म की एक तस्वीर वायरल हुई. इसने लोगों को खूब एंटरटेन किया. इसमें आप देखेंगे कि मां और पिता के नाम के कॉलम में इस स्टूडेंट ने बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और सनी लियोन का नाम लिखा है. मजेदार बात ये है कि इमरान नाम की स्पेलिंग तक गलत लिखी गई है जिसे देखकर लोग और लोटपोट हो गए.

इंटरनेट से आए ऐसे रिएक्शन

कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, “कुंदन साफ तौर से जानता है कि कैसे बयान देना है!” दूसरे ने कमेंट किया, “यह बॉलीवुड का वह ट्विस्ट है जिसकी हमें जरूरत नहीं थी!” एक ने लिखा, “मुझे लगा कि मैंने सब कुछ देख लिया है, लेकिन यह सबसे बढ़िया है!” दूसरों ने मजाकिया ढंग से सुझाव दिया कि कुंदन को फिल्म मेकिंग में अपना करियर बनाना चाहिए. एक ने कमेंट किया, “पढ़ाई को भूल जाओ. इस आदमी को स्क्रिप्ट लिखनी चाहिए!”

इस साल की शुरुआत में एक ऐसी ही घटना आई थी सामने

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड स्टार का नाम इस तरह एग्जामिनेशन फॉर्म या डॉक्युमेंट पर दिखा हो. इस साल फरवरी में एक वायरल तस्वीर में उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड पर एक्ट्रेस सनी लियोन का नाम था. इस एडमिट कार्ड पर एक्ट्रेस की दो तस्वीरों के साथ लियोन का नाम लिखा था और एग्जामिनेशन सेंटर कन्नौज के श्रीमती सोनेश्री मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज के रूप में दर्ज था.

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRB) ने इस खबर को साफ करते हुए कहा था कि यह एडमिट कार्ड फर्जी था. अधिकारियों ने खुलासा किया कि एक उम्मीदवार ने फॉर्म भरने के दौरान गलत तस्वीरें अपलोड की थीं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.