बिहार के हो तो परीक्षा देने बंगाल क्यों आए? मारपीट के VIDEO पर गिरिराज का ममता से सवाल- क्या ये बच्चे हिंदुस्तान के नहीं?​

 गिरिराज सिंह ने कहा, “बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार है. वहां अपने ही देश के बच्चे, बिहार के बच्चे अगर परीक्षा देने जा रहे हैं तो उनके साथ गुंडई कर रहे हैं, मारपीट रहे हैं, भगा रहे हैं.”

पश्चिम बंगाल में परीक्षा देने गए बिहार के छात्रों की पिटाई (Bihar Student Beaten Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बंगाल की ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सरकार पर जमकर निशाना साधा है. गिरिराज ने सवाल किया कि क्या ममता सरकार इन बच्चों को हिंदुस्तान का अंग नहीं मानती? गिरिराज के इन सवालों पर बंगाल सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

वायरल वीडियो में क्या है?
गिरिराज सिंह ने अपने X हैंडल से इस वायरल वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ परीक्षार्थी एक कमरे में सो रहे हैं. उसी दौरान कुछ लोग उनके कमरे में पहुंचते हैं. ये लोग बंगला भाषा में छात्रों से सवाल पूछते हैं. एक छात्र बताता है कि वह बिहार से है. यह सुनते ही बंगला भाषा में बात कर रहे लोग भड़क जाते हैं. वो कहते हैं- तुम बिहार से है, तो बंगाल में परीक्षा देने क्यों आया (तुम बिहार से हो, तो बंगाल में परीक्षा देने क्यों आए.)”

वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान ये लोग बिहार के छात्रों से उनके कागजात मांगते हैं. मना करने पर उनकी पिटाई करने लगते हैं. इस दौरान वे लोग बिहार के छात्रों को जेल भेजने की भी धमकी देते हैं. आखिर में ये लोग छात्रों से उठक-बैठक करवाकर उन्हें जल्द से जल्द बिहार लौटने की धमकी देते हैं. हालांकि, NDTV इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बंगाल में रोहिंग्या मुसलमान के लिए रेड कारपेट और परीक्षा देने गए बिहार के बच्चे के साथ मारपीट ?
क्या ये बच्चे हिंदुस्तान के अंग नहीं?
क्या ममता सरकार ने सिर्फ बलात्कारियों को बचाने का ठेका ले रखा है?@SuvenduWB pic.twitter.com/FVyOhSn5aw

— Shandilya Giriraj Singh (@girirajsinghbjp) September 26, 2024

इस वीडियो को शेयर करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, “बंगाल में रोहिंग्या मुसलमान के लिए रेड कारपेट बिछाया जाता है. और परीक्षा देने गए बिहार के बच्चे के साथ मारपीट हो रही है? क्या ये बच्चे हिंदुस्तान के अंग नहीं हैं? क्या ममता सरकार ने सिर्फ रेपिस्टों को बचाने का ठेका ले रखा है?” 

गिरिराज सिंह ने कहा, “बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार है. वहां अपने ही देश के बच्चे, बिहार के बच्चे अगर परीक्षा देने जा रहे हैं तो उनके साथ गुंडई कर रहे हैं, मारपीट रहे हैं, भगा रहे हैं. यह वीडियो तेजस्वी यादव और राहुल गांझी देखे और बताएं कि बंगाल राष्ट्र है या भारत का एक अंग है.”

 NDTV India – Latest