October 19, 2024
बिहार: पुलिस की छापेमारी के दौरान अधेड़ की मौत के बाद बवाल, जवान के साथ मारपीट; कॉलर पकड़कर घुमाया

बिहार: पुलिस की छापेमारी के दौरान अधेड़ की मौत के बाद बवाल, जवान के साथ मारपीट; कॉलर पकड़कर घुमाया​

Bihar News: जलालपुर गांव में पुलिस की छापेमारी के दौरान 50 बर्षीय व्यक्ति राजेंद्र पासवान की मौत हो गई. ग्रामीणों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है. (कौशल किशोर पाठक की रिपोर्ट)

Bihar News: जलालपुर गांव में पुलिस की छापेमारी के दौरान 50 बर्षीय व्यक्ति राजेंद्र पासवान की मौत हो गई. ग्रामीणों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है. (कौशल किशोर पाठक की रिपोर्ट)

बिहार के वैशाली जिले में शराब तस्करों ने पुलिस पर हमला कर दिया. हाजीपुर के महुआ थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में पुलिस शराब के खिलाफ छापेमारी करने पहुंती थी तो यहां भगदड़ के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना से स्थानीय लोग आक्रोशित होकर पुलिस को बंधक बना लिया और जमकर बवाल हुआ. हालांकि, बाद में कई थानों की पुलिस पहुंची और लाठीचार्ज कर हालात पर काबू पा लिया गया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. गांव को छाबनी में तब्दील कर दिया गया है.

बदमाशों ने यहां जमकर बवाल किया. लोगों ने एक पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट की. घटना के वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग पुलिसकर्मी को कॉलर पकड़कर ले जा रहे हैं. बदमाशों ने यहां पुलिस की वाहनों में भी तोड़फोड़ की है. स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर लाठी-डंडे लेकर उत्पात मचाया है.

पुलिस पर हत्या का आरोप
जलालपुर गांव में पुलिस की छापेमारी के दौरान 50 बर्षीय व्यक्ति राजेंद्र पासवान की मौत हो गई. ग्रामीणों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि पुलिस ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है. वहीं पुलिस की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि पुलिस की गाड़ी देखकर भागने और सड़क पर गिर जाने के कारण मौत के कारण राजेंद्र पासवान की मौत हुई है.

जलालपुर गांव में कई थानों की पुलिस को बुलाकर हालात को काबू किया गया. पुलिस ने लाठीचार्ज कर बंधक पुलिसकर्मी को किसी तरह छुड़ाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. ग्रामीणें ने शव को सड़क पर रखकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.