September 20, 2024
बिहार : सीतामढ़ी में Jdu की महिला नेता को बेरहमी से पीटा, चोर बताकर पहनाई चप्पलों की माला

बिहार : सीतामढ़ी में JDU की महिला नेता को बेरहमी से पीटा, चोर बताकर पहनाई चप्पलों की माला​

महिला की इतनी पिटाई हुई है कि वो कुछ भी बोलने के हालत में नहीं है. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एनडीटीवी के लिए सीतामढ़ी से अमर नाथ सहगल की रिपोर्ट.

महिला की इतनी पिटाई हुई है कि वो कुछ भी बोलने के हालत में नहीं है. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एनडीटीवी के लिए सीतामढ़ी से अमर नाथ सहगल की रिपोर्ट.

बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है. राज्य में सत्ताधारी पार्टी जदयू की महिला जिलाध्यक्ष के साथ मारपीट की घटना सामने आयी है. जानकारी के अनुसार चोरी का आरोप लगाकर महिला के साथ न सिर्फ मारपीट की गई बल्कि चप्पल की माला पहनाकर उसे सड़क पर घुमाया गया. दरिंदगी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. महिला की पिटाई का आरोप पार्टी के ही नेताओं पर लगा है.

सीतामढ़ी के बैरगनिया का यह मामला है. बैरगनिया में जेडीयू की महिला सेल की जिलाध्यक्ष कामिनी पटेल की सरेआम पिटाई की गई है. इतना ही नहीं महिला जिला अध्यक्ष को चप्पल का माला पहनाकर भी घुमाया गया है. महिला को इतना पीटा गया है कि वह बोलने की हालत में नहीं है. महिला सेल की जिलाध्यक्ष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

इस दौरान बदमाशों ने महिला सेल की जिलाध्यक्ष को चप्पल का माला पहनकर भी घुमाया है. जिसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में लोग जिलाध्यक्ष को चोर-चोर कहते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है बैरगनिया प्रखंड में कल जेडीयू पार्टी का एक कार्यक्रम आयोजित था. जिसमे महिला सेल के जिलाध्यक्ष को नही बुलाया गया था. जिसके बाद शाम में इस कर को लेकर फेसबुक पर विवाद हो गया. महिला सेल की जिलाध्यक्ष और कुछ लोगों में जमकर टीका टिप्पणी हुई.

दूसरे दिन कामिनी पटेल वार्ड आयुक्त संजय पटेल के घर पहुंची जहां दोनों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद महिला सेल के जिलाध्यक्ष को लोगों ने घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. और उसे चप्पल जूता का माला पहनाकर सड़कों पर घुमाया गया.

ये भी पढ़ें-:

बिहार: नवादा की घटना को लेकर जीतन राम मांझी और तेजस्वी यादव क्यों हैं आमने-सामने?

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.