बॉय कट बाल में दिख रही ये 9 साल की लड़की आज है नामी सुपरस्टार, गौरी को छोड़ कभी इनके लिए धड़कने लगा था SRK का दिल…पहचाना क्या?​

 सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो आए दिन वायरल होती रहती है. ऐसी ही एक जानी-मानी एक्ट्रेस की फोटो एक बार फिर सामने आई है. इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो आए दिन वायरल होती रहती है. ऐसी ही एक जानी-मानी एक्ट्रेस की फोटो एक बार फिर सामने आई है. इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. क्या आप इस फोटो में बॉय कट में दिख रही इस लड़की को पहचान पा रहे हैं? अगर नहीं, तो बता दें कि यह लड़की आज बॉलीवुड की टॉप स्टार है और इसे पूरी दुनिया में पहचान हासिल है. आपको बता दें कि फोटो में दिख रही ये लड़की और कोई नहीं बल्कि हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हैं.

प्रियंका की यह फोटो तब की है, जब वे केवल 9 साल की थीं. प्रियंका ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, “चेतावनी: अपने 9 साल की उम्र को ट्रोल मत करना. ये सोचना बहुत अजीब है कि ‘जवानी’ और ‘सजना-संवरना’ लड़की के लिए क्या कर सकता है”. एक्ट्रेस आगे लिखती हैं, “बाईं तरफ मैं अजीब टीन एरा में हूं, जब मैंने ‘बॉय कट’ हेयरस्टाइल बनाया था, ताकि स्कूल में ये भद्दा ना हो (थैंक्यू मां). और दाईं तरफ मैं 17 साल की हूं, जिसने साल 2000 में मिस इंडिया जीता था. हेयर स्टाइल, मेकअप और कपड़ों की चमक में डूबी हुई हूं. दोनों तस्वीरें एक दशक से भी कम समय के दरमियान पर ली गई हैं”.

प्रियंका ने आगे लिखा, “जैसा कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने बहुत ही स्पष्ट रूप से कहा (गाना) है…मैं लड़की नहीं हूं, अब तक औरत भी नहीं हूं…इंडस्ट्री की बड़ी दुनिया में एंट्री करते समय मुझे बिल्कुल ऐसा ही महसूस हुआ था. लगभग 25 साल बाद…अभी भी इसे समझने की कोशिश कर रही हूं”. प्रियंका ने इस पोस्ट के जरिए लड़कियों को खुद से प्यार करने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि खुद से प्यार करो क्योंकि बहुत कुछ सहने के बाद तुम आज इस मुकाम पर पहुंची हो.

शाहरुख के साथ प्रियंका का रिश्ता 

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की है, दोनों की मालती नाम की एक प्यारी सी बेटी भी है. प्रियंका का शादी से पहले बॉलीवुड के कई हीरो के साथ नाम जुड़ा. शाहरुख खान के साथ उनके अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. कहते हैं कि डॉन फिल्म में काम करने के दौरान दोनों करीब आए थे. गौरी को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने शाहरुख को प्रियंका से दूर रहने की चेतावनी दी और उस फिल्म के बाद दोनों कभी दोबारा साथ नहीं दिखे.
 

 NDTV India – Latest