October 9, 2024
ब्लैक ड्रेस पहने रैंप वॉक करने उतरीं टीचर, चीयर करने के लिए स्टूडेंट ने किया कुछ ऐसा लोग बोले भाई इसने तो लाइमलाइट ही लूट ली

ब्लैक ड्रेस पहने रैंप वॉक करने उतरीं टीचर, चीयर करने के लिए स्टूडेंट ने किया कुछ ऐसा लोग बोले- भाई इसने तो लाइमलाइट ही लूट ली​

इस क्लिप को 20 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में स्टूडेंट्स से भरे स्टेज में एक लेडी टीचर ब्लैक कलर के शिमरी टॉप और बेल-बॉटम पैंट पहन भीड़ से निकलती नजर आती हैं.

इस क्लिप को 20 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में स्टूडेंट्स से भरे स्टेज में एक लेडी टीचर ब्लैक कलर के शिमरी टॉप और बेल-बॉटम पैंट पहन भीड़ से निकलती नजर आती हैं.

मुंबई के नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (NMIS) में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान रैंप वॉक कर एक लेडी टीचर ने ना सिर्फ स्टूडेंट्स का दिल जीत लिया, बल्कि इंटरनेट पर भी तहलका मचा दिया है. टीचर का ये अंदाज इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है और हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है.

करोड़ों में आए व्यूज

काव्या चौधरी ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वह यादगार पल दिखाया गया है, जब टीचर ने स्टेज संभाला और पूरी तरह से छा गईं. इस क्लिप को 20 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टूडेंट्स से स्टेज भरा हुआ है, तभी एक लेडी टीचर ब्लैक कलर के शिमरी टॉप और बेल-बॉटम पैंट पहन भीड़ से निकलती नजर आती हैं. वह फुल कॉन्फिडेंस के साथ रैंप पर उतरती हैं और एकदम किसी प्रोफेशनल मॉडल की तरह रैंप पर वॉक करती नजर आती हैं.

उनके इस जबरदस्त अंदाज को देखकर स्टूडेट्स उन्हें चीयर करते दिखाई देते हैं. वहीं एक छात्र फिल्मी अंदाज में टीचर के इस स्वैग को देखकर बेहोश होने का नाटक भी करता है, बिल्कुल फिल्म ओम शांति ओम के मशहूर सीन की तरह, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण को देखकर अपने सीने पर हाथ रख गिरने की एक्टिंग करते हैं.

यहां देखें वीडियो

जैसा कि उम्मीद थी, इंटरनेट पर इस वीडियो को खूब पसंद किया गया. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी. एक यूजर ने कहा कि, वे “स्क्रॉल करना बंद नहीं कर सकते” क्योंकि टीचर ने “शो चुरा लिया.” एक यूजर ने लिखा, “उसने शो चुरा लिया और गिरने से हंसी भी चुरा ली”, जबकि दूसरे ने लिखा, “वह गिरना वास्तव में सबसे अच्छा पार्ट था.”

ये भी देखें:-Zoo में अचानक भौंकने लगे पांडा

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.