भक्ति भाव में डूबे पुजारी ने ढाक की थाप पर मां दुर्गा के सामने किया जबरदस्त डांस, धड़ल्ले से वायरल हो रहा VIDEO​

 कोलकाता के सबसे फेमस दुर्गा पंडालों में से एक बीजे ब्लॉक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ढाक की थाप पर पुजारी को झूमते हुए देखा जा सकता है.

Kolkata Priest Joyous Dance To Dhak Beats: बीते दिनों न्यूज से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह सिर्फ दुर्गा पूजा की ही धूम दिखाई दे रही थी. सोशल मीडिया पर गरबा नाइट्स और मां दुर्गा के विविध पंडालों का वीडियो छाया रहा. वैसे तो देश भर में यह त्योहार मनाया जाता है, लेकिन कोलकाता के पूजो सेलिब्रेशन की बात सबसे जुदा है. कोलकाता का दुर्गा पूजा सेलिब्रेशन वैश्विक संगठन यूनेस्को के मानवता की अमूर्त सांस्कृतिक विरासत की सूची में शामिल है. कोलकाता के सबसे फेमस दुर्गा पंडालों में से एक बीजे ब्लॉक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ढाक की थाप पर पुजारी को झूमते हुए देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

ढाक की थाप पर थिड़कते दिखे पुजारी (Pandit Ji Dance Video)

मां दुर्गा की भक्ति में डूबे पुजारी का डांस वीडियो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो कोलकाता के सबसे फेमस पंडालों में से एक बीजे ब्लॉक के दुर्गा पंडाल का बताया जा रहा है. भक्ति भाव में डूबे पुजारी को घंटी बजाते हुए मां दुर्गा की भव्य प्रतिमा के सामने ढाक की थाप पर थिरकता देख वहां मौजूद लोग मंत्रमुग्ध हो गए. कई लोगों ने मां दुर्गा की भक्ति में मगन होकर नाच रहे पुजारी का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इस प्यारे से वीडियो ने लाखों यूजर्स का दिल जीत लिया है.

‘सर्वश्रेष्ठ डांसर का पुरस्कार’ (Priest Dancing Maa Durga)

सोशल मीडिया पर वायरल दुर्गा पूजा पंडाल में नाचते पुजारी का वीडियो नेटिजन्स को काफी पसंद आ रहा है. यह वीडियो  इंस्टाग्राम पर खूब व्यूज और लाइक्स बटोर रहा है. दुर्गा पंडाल में धाक की थाप पर डांस कर रहे पुजारी के वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 11.4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 1.4 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 84 हजार यूजर्स के साथ शेयर किया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “सर्वश्रेष्ठ डांसर का पुरस्कार पुजारी को जाता है.”

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

 NDTV India – Latest