September 22, 2024
मणिपुर के जिरीबाम में फिर हिंसा, गोलीबारी में 3 लोगों की मौत

मणिपुर के जिरीबाम में फिर हिंसा, गोलीबारी में 3 लोगों की मौत​

Manipur Violence: कुकी और मैतेई समूहों के बीच भारी गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई. संदिग्ध लोगों ने एक मकान में आग भी लगा दी है.

Manipur Violence: कुकी और मैतेई समूहों के बीच भारी गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई. संदिग्ध लोगों ने एक मकान में आग भी लगा दी है.

मणिपुर के जिरीबाम जिले में एक बार फिर हिंसा हुई है. कुकी और मैतेई समूहों के बीच भारी गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई. संदिग्ध लोगों ने एक मकान में आग भी लगा दी है. सूत्रों के अनुसार, घटनास्थल पर भारी गोलीबारी जारी है. यह हमला जिरीबाम जिले के नुंगसेकपी में हुआ, जो जिरीबाम पुलिस स्टेशन से करीब 7 किमी दूर है.

इससे पहले शुक्रवार रात को संदिग्ध उग्रवादियों ने पूर्व मुख्यमंत्री मैरेम्बम कोइरेंग के घर पर रॉकेट से हमला किया है.रॉकेट पूर्व सीएम के घर के परिसर में गिरा. इस घटना में एक बुजुर्ग की मौत की खबर है. जबकि इस घटना में छह लोगों के घायल होने की भी सूचना है.

कुछ दिन पहले मणिपुर (Manipur) के सेनजम चिरांग में एक और ड्रोन बम हमले में तीन लोग घायल हो गए. मणिपुर पुलिस (Manipur Police) ने एक्स पर एक बयान में यह जानकारी दी थी. साथ ही कहा था कि सुरक्षा बल इलाके में हैं. यह ताजा हमला “संदिग्ध कुकी विद्रोहियों” द्वारा लॉन्च कई ड्रोनों द्वारा इंफाल पश्चिम जिले के कौट्रुक गांव में बम गिराए (Manipur Dron Attack) जाने के एक दिन बाद हुआ है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.