मध्य प्रदेश: छतरपुर में ट्रेन के बोगी में लगी आग, मची अफरातफरी​

 मध्य प्रदेश में ट्रेन के एक कोच में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई है. ट्रेन को ईशानगर स्टेशन पर रेल कर्मचारियों ने कहा कि पहियों में ब्रेक चिपक के कारण आग लगी है.

मध्य प्रदेश के छतरपुर में ट्रेन के एक कोच में आग लगने की घटना सामने आई है. बताया जाता है कि कुरुक्षेत्र से खजुराहो जा रही ट्रेन के एक कोच में आग लगने की घटना हुई है. आगजनी की घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल है. ट्रेन को ईशानगर स्टेशन पर रोक दिया गया है.

ट्रेन संख्या 11842 कुरुक्षेत्र से चलकर खजुराहो जा रही थी. इसी दौरान ट्रेन ईशानगर स्टेशन और छतरपुर के बीच ट्रेन के D5 कोच से अचानक धुआं निकले लगा. यात्रियों ने चेन पुलिंग की और ट्रेन रुकी. बाद में इसकी सूचना रेलवे के अधिकारियों को दी गई. हालांकि, ट्रेन के बोगी से धूआं निकलता देख यात्री घबरा गए. इस घटना में हताहत नहीं हुआ है. सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

कैसे हुआ हादसा?
ट्रेन के d-5 कोच में बड़ी संख्या में  यात्री बैठे हुए थे. रेल कर्मचारियों ने तत्काल एक्शन लेते हुए आग पर काबू पा लिया. हालांकि, इस घटना के कारण ट्रेन 1 घंटे अधिक लेट हो गई. रेल कर्मचारियों ने कहा कि पहियों में ब्रेक चिपक के कारण आग लगी. समस्या को ठीक कर लिया गया है और जांच के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया जाएगा.

 
 

 NDTV India – Latest 

Related Post