मां का 25 हजार का कर्ज को उतारने के लिए एक्टर बना ये सुपरस्टार, 1500 की सैलरी में किया काम, अब लाया 350 करोड़ की फिल्म​

 साउथ सुपरस्टार सूर्य कुछ फाइनेंशियल कारणों से फिल्मों में आए. लेकिन एक बार आने के बाद इस दुनिया को छोड़ कर जाना उन के लिए आसान नहीं हुआ.

इन दिनों कंगुवा की प्रमोशन में व्यस्त एक्टर सूर्या ने अपनी फिल्मों में आने की वजह बताई है. सूर्या ने  बताया कि उनका ऐसा कोई प्लान नहीं था कि वो फिल्मी दुनिया में कदम रखें या फिल्मी पर्दे पर दिखाई दें. वो तमिल फिल्मों के मशहूर एक्टर शिवकुमार के बेटे थे इसलिए उन के आसपास के लोगों को लगता था कि वो फिल्मों में ही काम करेंगे. लेकिन उनकी फिल्मों में आने की एकमात्र वजह कुछ और ही थी. जिस में उनका शौक बिलकुल शामिल नहीं था. बल्कि वो कुछ फाइनेंशियल कारणों से फिल्मों में आए. लेकिन एक बार आने के बाद इस दुनिया को छोड़ कर जाना उन के लिए आसान नहीं हुआ.

लोन चुकाने के लिए बने एक्टर

सूर्या ने कुछ ही समय पहले पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कैमरे के आगे आकर डायलोग बोलना, एक्शन करना कभी उन की फ्यूचर प्लानिंग का हिस्सा नहीं था. वो ये करने पर इसलिए मजबूर हुए ताकि मां के सिर पर चढ़ा कर्ज उतार सकें. असल में उन की मां ने एक लोन ले रखा था. जिस की वजह से मां परेशान रहती थी असल में सूर्या एक्टिंग के जरिए पैसे कमा कर मां का बोझ हल्का करना चाहते थे. हालांकि ये लोन बहुत ज्यादा नहीं था. इस लोन की रकम थी महज 25 हजार रु. उन्हें पता था कि मां ने लोन पिता से छुप कर लिया है. इसलिए इसे चुकाना उन के लिए आसान नहीं होगा.

15 सौ रुपये. सैलेरी पर किया काम

सूर्या ने बताया कि उन्होंने शुरुआती दिनों में गारमेंट की एक फैक्ट्री में भी काम किया. यहां पर उन्हें हर पंद्रह दिन में 750 रु. मिलते थे. यानी पूरे महीने काम करने पर 15 सौ रु. की तनख्वाह बनती थी. आठ हजार रु. कमाने के लिए उन्हें तीन साल तक मेहनत करनी पड़ी. वो अपनी खुद की कंपनी शुरू करना चाहते थे. उन्हें उम्मीद थी कि पिता उन की कंपनी में एक करोड़ रु. निवेश करेंगे. लेकिन एक करोड़ तो मिलना दूर, मां के सिर पर चढ़े हुए कर्ज का पता चला. जिस के बाद सूर्या ने एक्टिंग करने का तरीका चुना.

 NDTV India – Latest