October 10, 2024
मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए सोहेल खान, इंटरनेट यूजर्स बोले तलाक के बाद जिंदगी में आया नया प्यार ?

मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए सोहेल खान, इंटरनेट यूजर्स बोले – तलाक के बाद जिंदगी में आया नया प्यार ?​

सोहेल खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है. वीडियो में सोहेल एक मिस्ट्री गर्ल के साथ रेस्त्रां से निकलते दिख रहे हैं.

सोहेल खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है. वीडियो में सोहेल एक मिस्ट्री गर्ल के साथ रेस्त्रां से निकलते दिख रहे हैं.

सोहेल खान और सीमा सजदेह जो करीब 20 साल से शादीशुदा थे उन्होंने साल 2022 में अपने रिश्ते को ऑफीशियली खत्म किया. 1998 में शादी करने वाले इस कपल ने अपने तलाक की खबर से सभी को हैरान कर दिया. सीमा से अलग होने के बाद ऐसा लग रहा है कि सोहेल की जिंदगी में दोबारा प्यार लौट आया है. पैपराजी के शेयर किए गए एक वीडियो में सोहेल एक मिस्ट्री गर्ल के साथ रेस्त्रां से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि सोहेल इन्हें डेट कर रहे हैं.

अभी इस चीज को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं है लेकिन साथ दिख रहे हैं तो बातें तो होंगी ही. वीडियो में आप देखेंगे कि सोहेल रेस्त्रां से निकलते हैं और गाड़ी में बैठ जाते हैं. गाड़ी की पिछली सीट पर एक लड़की बैठी नजर आती है जिसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल वीडियो इंटरनेट पर वायरल है लोग इस पर खूब कमेंट कमेंट खेल रहे हैं.

फैन्स को याद आई भाई की लव लाइफ

सोहेल की गर्लफ्रेंड की खबर से हैरान एक फैन ने लिखा, सलमान के हिस्से का रोमांस अरबाज और सोहेल ले गए. एक ने लिखा, सोहेल तो सलमान से बहुत बड़े लग रहे हैं. एक का कमेंट था, अरे कोई हमारे सलमान भाई को भी डेट पर ले जाओ. एक ने पूछा, ये भी शादीशुदा नहीं हैं या इनका तलाक हो गया है. सीमा से अलग होने के बाद से ये पहली बार है जब सोहेल को लेकर डेटिंग की खबरें चल रही हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.