October 18, 2024
मीठा खाने के शौकीन हैं, तो एक बार जरूर देखें मधुमक्खियों से भरे रसगुल्ले, इस जगह की पॉपुलर मिठाई है ये

मीठा खाने के शौकीन हैं, तो एक बार जरूर देखें मधुमक्खियों से भरे रसगुल्ले, इस जगह की पॉपुलर मिठाई है ये​

Viral Video: हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान मिठाइयों के आसपास मंडराती मक्खियों के झुंड ने खींचा. कुछ मक्खियां तो मिठाइयों पर भी नजर आती हैं.

Viral Video: हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान मिठाइयों के आसपास मंडराती मक्खियों के झुंड ने खींचा. कुछ मक्खियां तो मिठाइयों पर भी नजर आती हैं.

इंडियन का मीठे से गहरा नाता है. इंडिया में में कोई भी त्यौहार, सेलिब्रेशन बिना मीठे के पूरा नहीं होता है. अगर आप भी मीठा खाने के शौकीन हैं और मार्केट से मीठा लाते हैं, तो ये आर्टिकल आप के लिए है. सगुल्ला, एक बंगाली मिठाई, जिसके दुनिया भर में फैन आपको मिल जाएंगे. इसकी सॉफ्ट और स्पंजी बनावट, मीठे और सिरप जैसे स्वाद के साथ मिलकर, इसे बिल्कुल यूनिक बनाती है. एक कंटेंट क्रिएटर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बांग्लादेश में रोड साइड की स्वीट की दुकान में रसगुल्ले सर्व करने की एक झलक दिखाई गई है. क्लिप में एक हलवाई को ट्रे पर रखे इन मीठे सफेद रसगुल्ले को बेचते हुए दिखाया गया है. वह ट्रे से एक रसगुल्ला उठाता है, एक्स्ट्रा चाशनी निकालता है और कस्टूमर को सर्व करता है. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान मिठाइयों के आसपास मंडराती मक्खियों के झुंड ने खींचा. कुछ मक्खियां तो मिठाइयों पर भी नजर आती हैं. साइड नोट में लिखा था, “बांग्लादेश की सबसे पॉपुलर रोशोगुल्ला मिठाई.” एक नज़र यहां डालेंः
ये भी पढ़ें:क्या आप जानते हैं आपकी फेवरेट मैसूर पाक कैसे होती है तैयार? वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप

वायरल वीडियो पर इंटरनेट ने तुरंत रिएक्शन दिया. एक यूजर ने कहा, “मुझे वह सब कुछ चाहिए जो मक्खियों के पास है.” “हाइजीन अवैध है,” एक मजेदार कमेंट पढ़ें. टिप्पणी “क्या मक्खियां अतिरिक्त स्वाद देती हैं?” किसी और से पूछा. यहां एक मजेदार कमेंट है: “क्या मक्खियां वर्कर हैं या कस्टूमर?” एक व्यक्ति को रसगुल्लों पर मक्खियों के मंडराने से कोई समस्या नहीं हुई. उन्होंने लिखा, “उन सभी के लिए जो नहीं जानते, मधुमक्खियाँ सबसे साफ कीड़े हैं, और वे केवल शुद्ध और स्वच्छ चीजों की ओर आकर्षित होती हैं.” एक फूडी ने बताया, “अगर मधुमक्खियां आपके खाने पर बैठती हैं, तो इसका वास्तव में मतलब है कि फूड फ्रेश है. दोस्तों, ये मधुमक्खियां हैं! मक्खियां नहीं!”

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.