मुंबई: फिल्मी स्टाइल में व्यक्ति को फंसा रहा था पुलिस अधिकारी, CCTV फुटेज से खुल गई पोल, देखें -VIDEO​

 पीड़ित की सच्चाई सामने आने के बाद उस छोड़ दिया गया. जबकि खार पुलिस स्टेशन के चार अधिकारियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है.

मुंबई में एक शख्स की जेब में ड्रग्स रखकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस शख्स की किस्मत अच्छी निकली और CCTV फुटेज की मदद से उसकी बेगुनाही साबित हो गई. ये मामला खार पुलिस स्टेशन का है और इस मामले से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. CCTV में एक व्यक्ति दुकान पर बैठा हुआ दिख रहा है, थोड़ी ही देर में एक पुलिस अधिकारी वहां आता है और उसे खड़ा होने को कहता था. इसके बाद पुलिस अधिकारी उसकी तलाशी लेना शुरू कर देता है. तलाशी लेते समय अन्य पुलिस अधिकारी भी वहां आ जाते हैं, उतनी ही देर में तलाशी लेने वाला पुलिस अधिकारी अपनी जेब से ड्रग्स निकालकर, पीड़ित की जेब में डाल देता है.

मासूम को कैसे फंसाएं? मुंबई पुलिस से सीखिए

मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में तैनात चार अधिकारियों ने कलीन इलाके में एक व्यक्ति की जेब में अपनी जेब से निकालकर ड्रग्स डाल दिया और फिर उसे सीजर दिखाया. पुलिस वालों की इस कलाकारी की पूरी कहानी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तब जाकर… pic.twitter.com/biPDglNyc2

— NDTV India (@ndtvindia) August 31, 2024

पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच शुरू

जेब से ड्रग्स निकलता देख पीड़ित व्यक्ति हैरान हो जाता है. लेकिन चारों पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित की एक न सुनीं. पीड़िता की बेगुनाही तब सामने आई जब घटना वाली जगह लगे CCTV फुटेज को खंगाला गया. बेगुनाही साबित होने के बाद पीड़ित को छोड़ दिया गया. वहीं इस घटना के बाद खार पुलिस स्टेशन के चार अधिकारियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

Video : Karnataka: Congress ने निकाला विरोध मार्च, HD Kumaraswamy के खिलाफ मुकदमे की मांग

 NDTV India – Latest 

Related Post