October 13, 2024
मुंबई में Ncp नेता बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग, पेट में लगी तीन गोली; गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती

मुंबई में NCP नेता बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग, पेट में लगी तीन गोली; गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती​

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी के अजीत पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी पर मुंबई के बांद्रा में फायरिंग हुई है.

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी के अजीत पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी पर मुंबई के बांद्रा में फायरिंग हुई है.

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी के अजीत पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी पर मुंबई के बांद्रा में फायरिंग हुई है. इसके बाद घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. सिद्दीकी के बेटे के ऑफिस के पास ही गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

? #BREAKING : मुंबई में NCP नेता बाबा सिद्दीकी पर चली गोली#NCP | #BabaSiddique pic.twitter.com/STf21WWFMY

— NDTV India (@ndtvindia) October 12, 2024

बांद्रा ईस्ट में खेरवाड़ी सिग्नल पर स्थित उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के पास बाबा सिद्दीकी पर तीन गोलियां चलाई गईं. गोली उनके पेट में लगी है. उनका इलाज लीलावती अस्पताल में चल रहा है. अब तक मुंबई पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है.

बाबा सिद्दीकी बांद्रा पश्चिम से तीन बार विधायक रह चुके हैं. पहले सिद्दीकी कांग्रेस से जुड़े रहे और बीते फरवरी में पार्टी छोड़ दी और अजीत पवार की NCP में शामिल हो गए थे. वहीं, उनके बेटे जीशान सिद्दीकी को अगस्त में कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था.

यह गोलीबारी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले हुई है, जो इस साल के अंत में होने की उम्मीद है. सिद्दीकी 1999, 2004 और 2009 में बांद्रा पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से विधायक चुने गए और 2004 और 2008 के बीच खाद्य और नागरिक आपूर्ति, श्रम और एफडीए राज्य मंत्री के रूप में भी कार्य किया था.

पूर्व विधायक न केवल अपने राजनीतिक कौशल के साथ-साथ भव्य पार्टियों की मेजबानी के लिए भी जाने जाते हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के बीच हुए विवाद सिद्दीकी द्वारा आयोजित एक इफ्तार पार्टी में सुलझ गया था.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.