September 30, 2024
मुंबई: शिक्षा देने वाले ने ही किया अनैतिक काम, नाबालिग छात्रा के यौन शोषण के आरोप में 2 शिक्षक गिरफ्तार

मुंबई: शिक्षा देने वाले ने ही किया अनैतिक काम, नाबालिग छात्रा के यौन शोषण के आरोप में 2 शिक्षक गिरफ्तार​

मुंबई पुलिस ने गौतम और तरुण राजपुरोहित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी सत्यराज फरार है.

मुंबई पुलिस ने गौतम और तरुण राजपुरोहित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी सत्यराज फरार है.

दक्षिण मुंबई (South Mumbai) के एल.टी. मार्ग पुलिस स्टेशन ने शैडो लर्निंग अकादमी के तीन ट्यूशन शिक्षकों को एक 13 वर्षीय स्कूली छात्रा का यौन शोषण करने और अनुचित तस्वीरें दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, तीनों ने यह कृत्य कई बार किया था. हाल ही में लड़की ने एक परामर्शदाता को अपनी आपबीती सुनाई. नाबालिग लड़की के पिता तलाकशुदा हैं, इसलिए स्थिति का फायदा उठाते हुए और इस तथ्य का कि उसके घर पर कोई पुरुष नहीं था, तीनों ने बार-बार उसके साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न जारी रखा.

पुलिस ने गौतम और तरुण राजपुरोहित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी सत्यराज फरार है. उन्हें 28 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और 30 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ऐसा बार-बार किया. शुरुआत में मां शिकायत दर्ज कराने के लिए अनिच्छुक थी, लेकिन काउंसलर को उसे मनाना पड़ा. हमने नाबालिग लड़की का बयान दर्ज कर लिया है.आरोपी उसे बेडरूम के अंदर ले जाता था और अनुचित और यौन रूप से स्पष्ट तस्वीरें और वीडियो दिखाता था.

उन पर धारा 354, 376 (2) (बलात्कार), 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और पोक्सो अधिनियम की धारा 12, 4, 8 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-:

मुंबई यूनिवर्सिटी के सीनेट चुनाव में शिवसेना-यूबीटी ने जीती सभी सीटें, आदित्य ठाकरे ने कहा- यह तो है बस शुरुआत

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.