मेट्रो में महिला के बैग से अचानक गिरने लगे ज़िंदा केकड़े, घबरा गए यात्री, आगे जो हुआ, 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा​

 इस दौरान महिला काफी घबरा गई, लेकिन बाकी यात्री तुरंत उसकी मदद के लिए जुट गए और स्थिति को एक यादगार पल में बदल दिया.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक महिला के बैग से जिंदा केकड़े (Crabs) गिरने के बाद कई मेट्रो यात्री मदद के लिए आगे आए. जैसे ही केकड़े थैले से निकलकर रेंगने लगे तो लोग महिला की मदद के लिए आगे बढ़े. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस दौरान महिला काफी घबरा गई, लेकिन बाकी यात्री तुरंत उसकी मदद के लिए जुट गए और स्थिति को एक यादगार पल में बदल दिया.

इंस्टाग्राम पर एक यूजर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बैग से केकड़ों को गिरते हुए दिखाया गया है, जिसके कारण महिला घबराकर अपनी सीठ से उठकर इधर-उधर भागने लगती है. परेशान महिला मेट्रो के दरवाजे की ओर भागी, उसे कुछ समज नहीं आ रहा था कि वो क्या करे. तभी एक सहयात्री उसकी मदद के लिए आया, लेकिन उसने जैसे ही देखा कि बैग से और केकड़े निकल रहे हैं, तो वह तुरंत पीछे हट गया.

देखें Video:

आख़िरकार, और भी यात्री मदद के लिए आगे आए और भागने वाले केकड़ों को रोकने में मदद करने के लिए महिला को एक बैग दिया. दूसरे यात्री की मदद से वह टूटे हुए बैग को सुरक्षित स्थान पर ले जाने में सफल रही. साथी यात्रियों और महिला ने सावधानी से एक-एक करके केकड़ों को दूसरे बैग में डाला. ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 26 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, साथ ही अनगिनत लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया, “मुझे अच्छा लगा कि कैसे हर कोई एक साथ आया और महिला की मदद की. बहुत अच्छा,” दूसरे ने कहा, “हर कोई बहुत अच्छा था और महिला की मदद करने को तैयार था.” एक यूजर ने कहा, ”मैं इसे आसानी से नजरअंदाज कर देता. लेकिन वास्तव में उसके साथ बहुत अच्छे लोग थे.” एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए कहा, “जिस तरह से केकड़े अपनी पीठ के बल लेट गए, मुझे तुरंत पता चल गया कि वे मरने वाले हैं.”

ये Video भी देखें:

 NDTV India – Latest