October 16, 2024
मेरा बेटा वापस आ गया... पोते के जन्म के बाद बोले कन्नड़ एक्टर दर्शन केस के पीड़ित पिता

मेरा बेटा वापस आ गया… पोते के जन्म के बाद बोले कन्नड़ एक्टर दर्शन केस के पीड़ित पिता​

एक्टर दर्शन ने जून में अपने फैन रेणुकास्वामी का मर्डर कर दिया था. आरोप है कि रेणुकास्वामी दर्शन की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को आपत्तिजनक मैसेज भेजते थे. हत्या के समय रेणुकास्वामी की पत्नी सहाना 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं. बुधवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनकी डिलीवरी हुई.

एक्टर दर्शन ने जून में अपने फैन रेणुकास्वामी का मर्डर कर दिया था. आरोप है कि रेणुकास्वामी दर्शन की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को आपत्तिजनक मैसेज भेजते थे. हत्या के समय रेणुकास्वामी की पत्नी सहाना 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं. बुधवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनकी डिलीवरी हुई.

कन्नड़ एक्टर और सुपरस्टार दर्शन थूगुदीपा इन दिनों जेल में हैं. उनपर अपने फैन रेणुकास्वामी को किडनैप कर टॉर्चर करने और मर्डर करने का आरोप है. इस बीच रेणुकास्वामी के घर नन्हा मेहमान आया है. उनकी पत्नी ने बुधवार को बेटे को जन्म दिया. रेणुकास्वामी के मर्डर के समय उनकी पत्नी सहाना 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं. बुधवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनकी डिलीवरी हुई. पोते के आने से रेणुकास्वामी के पिता काशीनाथियाह बेहद खुश हैं. उन्होंने हॉस्टिपल स्टाफ का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, “मेरा बेटा वापस आ गया है.”

रेणुकास्वामी के पिता काशीनाथ शिवनगौदर ने कहा, “डॉक्टरों ने मेरी बहू की डिलीवरी फ्री में की है. उनकी टीम मेरी बहू और पोते का बहुत अच्छे से ख्याल रख रहे हैं.” भावुक होते हुए उन्होंने कहा, “मेरा बेटा बच्चे के रूप में लौट आया है.”

दर्शन केस के बारे में पूछने पर रेणुकास्वामी के पिता काशीनाथ शिवनगौदर ने कहा, “मैं अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहता. मेरे लिए अभी बहू और पोते की सेहत मायने रखती है. मैं डॉ. मल्लिकार्जुन का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने हफ्ते में दो बार मेरी बहू का चेकअप किया.”

जेल में बंद एक्टर दर्शन का वायरल हो गया वीडियो, कोर्ट ने दिए दूसरी जेल में शिफ्ट के आदेश

क्यों की गई थी रेणुकास्वामी की हत्या?
दरअसल, दर्शन पहले से शादीशुदा हैं. वो 10 साल से कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के साथ रिलेशन में हैं. इस साल जनवरी में दोनों ने एनिवर्सरी भी मनाई थी. 33 साल के रेणुकास्वामी एक्टर दर्शन के फैन थे. वो दर्शन के इस रिलेशन के खिलाफ थे. रिपोर्ट के मुताबिक, रेणुकास्वामी पवित्रा गौड़ा को इसका जिम्मेदार मानते थे. वो एक्ट्रेस को आपत्तिजनक मैसेज भेजकर दर्शन से दूर रहने को कहते थे.

पवित्रा ने दर्शन से कही थी रेणुकास्वामी को सबक सिखाने की बात
शुरुआत में पवित्रा ने उसके मैसेज इग्नोर किए, लेकिन बाद में रेणुकास्वामी आपत्तिजनक मैसेज करके धमकियां देने लगे. पुलिस के मुताबिक, इसके बाद पवित्रा ने दर्शन को रेणुकास्वामी को कड़ा सबक सिखाने के लिए उकसाया. इसके बाद दर्शन ने अपने साथियों की मदद से रेणुकास्वामी को किडनैप करवाया. उसे कई दिन एक बंद जगह पर रखा गया. उन्हें कई तरीके से टॉर्चर किया गया. मर्डर करने से पहले कई यातनाएं दी गईं.

पिटाई से हुई मौत
पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि एक्टर दर्शन और उनके साथियों ने रेणुकास्वामी को जमकर मारा-पीटा, जिससे उनकी मौत हो गई. मर्डर के बाद दर्शन के जिन साथियों के कपड़े खून से सन गए थे. उन्होंने एक स्टोर से नए कपड़े खरीदे और वहीं चेंज कर लिए थे.

‘प्राइवेट पार्ट्स को दिए गए करंट के झटके’ : रेणुकास्वामी मर्डर केस में अभिनेता दर्शन के खिलाफ चार्जशीट दायर

9 जून को मिली थी रेणुकास्वामी की लाश
9 जून को बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके में एक अपार्टमेंट के पास रेणुकास्वामी की लाश मिली थी. पुलिस ने क्राइम सीन के आसपास की जांच की, तो उन्हें CCTV फुटेज में दर्शन और पवित्रा क्राइम सीन से निकलते दिखे. रात 11 बजे से 3 बजे तक दोनों के मोबाइल नंबर उसी एरिया में एक्टिव थे.

‘सुविधाओं को लेकर हंगामा न करें’: जेल में बंद कन्नड़ अभिनेता दर्शन को जेलर की चेतावनी, जानें पूरा मामला

11 जून को दर्शन और पवित्रा हुए अरेस्ट
इसके बाद पुलिस ने 11 जून को रेणुकास्वामी की किडनैपिंग और उनके मर्डर के आरोप में एक्टर दर्शन, एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा और 15 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इस मामले में 4 सितंबर को 3991 पेज की चार्जशीट दाखिल की है. दर्शन को बेंगलुरु की परापन्ना अग्रहारा जेल में रखा गया है.

परिवार ने की फास्ट ट्रैक कोर्ट में ट्रायल की मांग
रेणुकास्वामी के परिवार ने इस केस का ट्रायल फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने की मांग की है. परिवार ने इसके साथ ही कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन और उनकी पार्टनर पवित्रा गौड़ा की जमानत अर्जी खारिज होने के कोर्ट के फैसले को सही ठहराया है.

रेणुकास्वामी के मर्डर का पवित्रा को जरा भी गिल्ट नहीं? पुलिस कस्टडी में लिपस्टिक और मेकअप लगाने पर बवाल

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.