युवाओं को नशे की लत लगाकर चुनाव लड़ना और जीतना चाहती है कांग्रेस : महाराष्‍ट्र में बोले PM मोदी​

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 5000 करोड़ के ड्रग्‍स मामले में एक कांग्रेस नेता का सामने आने को लेकर पार्टी को घेरा है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस का एक नेता इस मामले का सरगना निकला है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के वाशिम में कांग्रेस पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी ने दिल्‍ली में 5000 करोड़ की ड्रग्‍स (5000 Crore Drug) पकड़े जाने के मामले को उठाया और कांग्रेस पर बरसे. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस युवाओं को नशे की लत में धकेलकर उस पैसे से चुनाव लड़ना और जीतना चाहती है. दरअसल दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने एक इंटरनेशनल ड्रग्‍स सिंडिकेट का खुलासा कर 5 हजार करोड़ से ज्‍यादा की कोकीन बरामद की है. 

ये भी पढ़ें : किसानों को गरीब, बदहाल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, महाराष्ट्र में कांग्रेस पर बरसे PM मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ” मैं महाराष्‍ट्र के लोगों को कांग्रेस की एक और करतूत बताना चाहता हूं. आपने खबरों में देखा होगा कि अभी दिल्‍ली में हजारों करोड़ रुपयों की ड्रग्‍स पकड़ी गई और देखिए दुख की बात इस ड्रग्‍स रैकेट का मुख्‍य सरगना कौन निकला – कांग्रेस का एक नेता उसका मुख्‍य सरगना निकला.” 

हमें इस खतरे से सावधान रहना है : PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस युवाओं को नशे की लत में धकेलकर उस पैसे से चुनाव लड़ना और जीतना चाहती है. हमें इस खतरे से सावधान रहना और दूसरों को भी सावधान करना है. हमें साथ मिलकर के यह लड़ाई जीतनी होगी.”

महाराष्ट्र दौरे पर पीएम मोदी, बंजारा विरासत संग्रहालय का किया उद्घाटन#PMModi #NarendraModi #maharashtra pic.twitter.com/T0u0FfU5zL

— NDTV India (@ndtvindia) October 5, 2024

कांग्रेस से जुड़ा रहा है गिरफ्तार आरोपी तुषार गोयल

बता दें कि 5000 करोड़ की कोकीन के तार दुबई से भी जुड़े पाए गए है. इस मामले में गिरफ्तार तुषार गोयल 2022 तक दिल्ली प्रदेश कांग्रेस का RTI सेल का चेयरमैन रहा है. आरोपी ने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी इसकी जानकारी दी है. कई कांग्रेस नेताओं संग उसके फोटो सामने आए हैं. तुषार गोयल दिल्ली के वंसत विहार का रहने वाला है. 

 NDTV India – Latest