यूपी के मंत्री का दावा, गाय की बाड़ में लेटने से ठीक हो जाएगा कैंसर​

 योगी सरकार के राज्य मंत्री संजय सिंह गंगवार ने रविवार को कहा कि, गाय पर हाथ फेरने से ब्लड प्रेशर कंट्रोल होता है और नाद में लेटने से कैंसर ठीक हो जाता है. उक्त बातें उन्होंने पीलीभीत में गौशाला का उद्घाटन करने के दौरान कही.

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में गन्ना राज्य मंत्री और पीलीभीत शहर विधानसभा से विधायक संजय सिंह गंगवार का गौशाला उदघाटन अजीबो गरीब बयान सामने आया है. दरअसल नगर पंचायत नौगवा पकड़िया में गौशाला का उदघाटन के दौरान मंच से मंत्री बोले कि अगर किसी को कैंसर जैसी बीमारी है तो बो व्यक्ति गाय की बाड़ की रोजाना साफ सफाई करें और गाय की बाड़ में लेटे तो गारंटेड कैंसर जैसी गंभीर बीमारी दावे के साथ ठीक हो जायेगी. 

मंत्री यही रुके और दावा कर दिया कि अगर किसी व्यक्ति को ब्लड प्रेशर की बीमारी है तो उस व्यक्ति को गाय के ऊपर रोज हाथ फेरना चाहिए दावे के साथ कहे रहा की उसकी ब्लड प्रेशर की बीमारी ठीक हो जायेगी.

साथ ही मंत्री ने कहा कि लोगों को अपनी मैरिज एनिवर्सरी, बच्चों का जन्मदिन गौशाला में ही मनाना चाहिए और ईद पर मुस्लिम भाइयों को सेवइयां गाय के दूध में बनाना चाहिए क्योंकि गाय का दूध अमृत के समान है. 

आपको बता दें संजय सिंह गंगवार पीलीभीत की शहर विधानसभा से विधायक, योगी सरकार में राज्य मंत्री गन्ना एव चीनी मिले है . फिलहाल मंत्री का सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग खूब तंज कस रहे है . 

 

 NDTV India – Latest