यूपी में दिवाली से पहले योगी सरकार का तोहफा, कर्मचारियों को मिलेगा बोनस​

 सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी बोनस दिए जाने की घोषणा को लेकर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में सीएम योगी ने विस्तार से बताया है कि किन कर्मचारियों को ये बोनस मिलने वाला है.

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने दिवाली से पहले अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने का ऐलान किया है. योगी सरकार ने ऐलान किया है कि दिवाली के मौके पर पूर्णकालिक अराजपत्रित राज्य कर्मचारियों, राज्य निधि से सहायता प्राप्त शिक्षण एवं प्राविधिक शिक्षण संस्थाओं, स्थानीय निकायों, जिला पंचायतों और राजकीय विभागों के कार्य प्रभारित अधिष्ठान के कर्मचारियों व दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को बोनस दिया जाएगा. इसे लेकर सीएम योगी के आधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट भी किया है. 

#UPCM @myogiadityanath ने प्रदेश के समस्त पूर्णकालिक अराजपत्रित राज्य कर्मचारियों, राज्य निधि से सहायता प्राप्त शिक्षण एवं प्राविधिक शिक्षण संस्थाओं, स्थानीय निकायों, जिला पंचायतों और राजकीय विभागों के कार्य प्रभारित अधिष्ठान के कर्मचारियों तथा दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को वर्ष… pic.twitter.com/TYUVhZLmki

— CM Office, GoUP (@CMOfficeUP) October 23, 2024

यूपी सरकार ने सीएम योगी के एक्स हैंडल से बोनस दिए जाने का ऐलान किया. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि UPCM @myogiadityanath ने प्रदेश के समस्त पूर्णकालिक अराजपत्रित राज्य कर्मचारियों, राज्य निधि से सहायता प्राप्त शिक्षण एवं प्राविधिक शिक्षण संस्थाओं, स्थानीय निकायों, जिला पंचायतों और राजकीय विभागों के कार्य प्रभारित अधिष्ठान के कर्मचारियों तथा दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को वर्ष 2023-2024 के लिए बोनस प्रदान करने का सहर्ष निर्णय लिया है.

 NDTV India – Latest